विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 21, 2023

Parineeti Raghav Wedding: शाही शादी को थाईलैंड से मंगाए खास सफेद फूलों से सजाएगी बंगाली कारीगरों की टीम

23 सितंबर से शुरू होने वाले शाही विवाहोत्सव के पहले दिन मेहंदी और हल्दी समारोह होगा. मेहंदी के लिए हरे और गुलाबी रंग की थीम रखी गई है. वहीं हल्दी की रस्म के लिए पीले फूलों से सजावट की जाएगी.साथ ही शादी के दिन सफेद फूलों की सजावट होगी, जिसके लिए बंगाल से 60 कारीगरों की टीम बुलाई गई है.

Read Time: 3 min
Parineeti Raghav Wedding: शाही शादी को थाईलैंड से मंगाए खास सफेद फूलों से सजाएगी बंगाली कारीगरों की टीम
परिणिती चोपड़ा और राघव चड्ढा ( इंस्टाग्राम फोटो)

विश्व प्रसिद्ध झीलो की नगरी उदयपुर में रविवार को अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आप सांसद राघव चड्ढा की शाही शादी की तैयारी जोरों से चल रही है. गुरूवार को परिणिति और राघव की शादी का पंडाल सजाने के लिए विशेष रूप से बुलाए गए बंगाली कारीगर उदयपुर पहुंचे. बंगाली कारीगर शाही शादी में फूलों का डेकोरेशन करेंगे. वहीं, बताया जा रहा है कि शादी के लिए सफेद रंग के फूल कोलकाता और थाईलैंड से मंगाये गये हैं.

23 सितंबर से शुरू होने वाले शाही विवाहोत्सव के पहले दिन मेहंदी और हल्दी समारोह होगा. मेहंदी के लिए हरे और गुलाबी रंग की थीम रखी गई है. वहीं हल्दी की रस्म के लिए पीले फूलों से सजावट की जाएगी.साथ ही शादी के दिन सफेद फूलों की सजावट होगी, जिसके लिए बंगाल से 60 कारीगरों की टीम बुलाई गई है, जो शादी के फूलों की सजावट का सारा काम करेगी.

Latest and Breaking News on NDTV

शाही शादी में दुल्हे राजा राघव की सवारी बकी बराय पिछोला झील से होटल लीला की ओर विशेष रूप से तैयार की गई बोट से जाएगी. शादी में आने वाले ख़ास मेहमानों को होटल लीला तक एक किनारे से दूसरे किनारे ले जाने के लिए उदयपुर की शाही गणगौर बोट का इंतजाम किया गया है. 

शाही शादी की गेस्ट-लिस्ट में राजनेताओं में कांग्रेस नेता राहुल गांधी, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, राज्य सभा सदस्य कपिल सिब्बल, AAP सांसद संजय सिंह और कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता अभिषेक मनु शामिल है. वहीं, बॉलीवुड इंडस्ट्री से कई सारे सितारों के शादी में शामिल होंगे. इनमें परिणीति की बहन प्रियंका चोपड़ा प्रमुख हैं.

आपको यह जानकार आश्चर्य होगा कि सिर्फ एक ब्रेकफास्ट मीटिंग में परिणीति ने राघव से शादी करने का फैसला कर लिया था. दोनों ने 13 मई को दिल्ली में एक बेहद ही निजी कार्यक्रम में सगाई की और अब रविवार यानी 24 सितंबर को दोनों शादी के बंधन में बंधकर एकदसूरे के हो जाएंगे.

ये भी पढ़ें-Parineeti-Raghav Wedding: जानें शादी से जुड़ी हरेक बात, यहां पढ़ें पूरी डिटेल्स

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close