विज्ञापन

राजस्थान उपचुनाव में BAP-कांग्रेस का होगा गठबंधन? PCC चीफ डोटासरा ने बताया

पीसीसी चीफ ने कार्यकर्ताओ से पार्टी और संगठन को मजबूत करने का आव्हान किया. साथ ही कांग्रेस नेताओं से चौरासी विधानसभा सीट पर तीन बार से कांग्रेस की हार पर सवाल किया. 

राजस्थान उपचुनाव में BAP-कांग्रेस का होगा गठबंधन? PCC चीफ डोटासरा ने बताया
BAP-कांग्रेस गठबंधन की चर्चा पर बोले डोटासरा

Rajasthan Politics: राजस्थान पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा दो दिवसीय दौरे पर आज डूंगरपुर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने सीमलवाड़ा में चौरासी विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता सम्मेलन भाजपा पर जमकर निशाना साधा. पीसीसी चीफ डोटासरा ने कहा कि राजस्थान में मुख्यमंत्री दिल्ली से आई पर्ची से बना है. प्रदेश में ब्यूरोक्रेसी हावी है. सरकार के मंत्री, विधायक की अधिकारी नही सुनते हैं. 

चौरासी सीट पर 3 हार को लेकर सवाल

सीमलवाड़ा में पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने संबोधन में कहा कि आजकल ये चर्चा चल रही है कि बीएपी से गठबंधन करोगे कि नहीं. मैं कार्यकर्ताओं से स्थिति साफ करना चाहता हूं कि अगर आप ताकतवर हैं तो किसी से समझोता नहीं होगा. आप में वो ताकत, ऊर्जा सामर्थ्य होना चाहिए. डोटासरा ने कार्यकर्ताओ से पार्टी और संगठन को मजबूत करने का आव्हान किया. डोटासरा ने चौरासी विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस नेताओं से चौरासी विधानसभा सीट पर तीन बार से कांग्रेस की हार पर सवाल किया. 

उन्होंने पूछा कि ऐसी क्या परिस्थिति आ गई कि कांग्रेस को 50 से 70 हजार वोटों से हार मिल रही है. उन्होंने नेताओं को नसीहत दी कि हमे सिर्फ भाषण तक सीमित नहीं रहना है, हमे घर-घर जाकर जनता से उनकी तकलीफ पूछनी पड़ेगी. जनता को बताना पड़ेगा कि कांग्रेस आपके साथ हर स्थिति में खड़ी है. कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश की जनता के साथ धोखा हुआ है. लोगों के बीच झूठ फैलाया और बीजेपी सरकार में आ गई. 

भजनलाल सरकार पर डोटासरा का हमला

पीसीसी चीफ ने कहा कि मुख्यमंत्री दिल्ली से आई पर्ची से बना, इसलिए हम कहते हैं कि पर्ची की सरकार. लेकिन पर्ची की ये सरकार भी अब सर्कस बन गया है, जहां कोई किसी की नही सुनता है. प्रदेश में ब्यूरोक्रेसी हावी है. सरकार के मंत्री, विधायक की अधिकारी नहीं सुनते हैं. सरकार बनने के बाद से कांग्रेस के लगाए एक अधिकारी का ट्रांसफर तक नहीं कर पाए हैं. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने सचिवालय का विजिट कर एक-एक आईएएस के कमरे का विजिट किया, लेकिन जो आईएएस नहीं मिले उनके खिलाफ कोई कार्रवाई तक नहीं कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें- विधायक रामबिलास मीणा के आरोपों पर मंत्री खर्रा का पलटवार, कहा- विधायक का कृत्य नहीं था उचित

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राजस्थान में दर्दनाक सड़क हादसा: स्कूली बच्चों से भरी कार पलटी, एक बच्चे की मौत, 9 घायल
राजस्थान उपचुनाव में BAP-कांग्रेस का होगा गठबंधन? PCC चीफ डोटासरा ने बताया
BJP MP refused to recognize singer  Kanhaiya Mittal Manju Sharma said Who is Kanhaiya Mittal?
Next Article
जो राम को लाए हैं... गाने वाले गायक को पहचानने से BJP सांसद का इनकार, बोलीं- कौन कन्हैया मित्तल?
Close