विज्ञापन

Rajasthan Politics: विधायक रामबिलास मीणा के आरोपों पर मंत्री खर्रा का पलटवार, कहा- विधायक का कृत्य नहीं था उचित

Rajasthan Politics: लालसोट के भाजपा विधायक रामबिलास मीणा के बयान पर यूडीएच मंत्री झाबर सिंह खर्रा ने पटलवार किया है. मंत्री का कहना है कि एक जनप्रतिनिधि के रूप में विधायक का कृत्य उचित नहीं था.

Rajasthan Politics: विधायक रामबिलास मीणा के आरोपों पर मंत्री खर्रा का पलटवार, कहा- विधायक का कृत्य नहीं था उचित
लालसोट विधायक रामबिलास मीणा और यूडीएच मंत्री झाबर सिंह खर्रा.

Ram Bilas Meena vs Jhabar Singh Kharra: राजस्थान की भाजपा सरकार पर पार्टी विधायक द्वारा ही सवाल उठाए जाने के कारण प्रदेश का सियासी पारा चढ़ा हुआ है. भाजपा विधायक ने अपनी ही सरकार को घेरते हुए यूडीएच मंत्री झाबर सिंह खर्रा पर तीखे आरोप लगाए थे. विधायक के बयान के जरिए विपक्षी दल कांग्रेस ने भी भाजपा पर हमला बोला था. अब इस मामले में मंत्री झाबर सिंह खर्रा का पटलवार सामने आया है. खर्रा ने मंगलवार को भाजपा विधायक रामबिलास मीणा द्वारा उठाए गए सवालों को लेकर कहा कि एक जनप्रतिनिधि के रूप में विधायक का कृत्य उचित नहीं था. 

भाजपा विधायक ने उठाए थे सवाल

दरअसल लालसोट के भाजपा विधायक रामबिलास मीणा ने अपनी सरकार को घेरते हुए कहा, 'मंत्रियों से मिलते हैं कि पोस्टिंग कर दो... ऑफिस खाली पड़े हैं. जेईएन नहीं हैं, एईएन नहीं हैं, कर्मचारी नहीं है.' विधायक ने यह भी कहा कि मंत्री सो रहे हैं. लग ही नहीं रहा कि राज्य में सरकार बदली है. 

खर्रा का पटलवार- बैन में ट्रांसफर कराने आए थे विधायक

भाजपा विधायक द्वारा सवाल उठाने जाने पर अब मंत्री झाबर सिंह खर्रा की प्रतिक्रिया सामने आई है. मंत्री झाबर सिंह खर्रा ने पलटवार करते हुए कहा कि विधायक ट्रांसफ़र करवाने आए थे. मैं इतना सक्षम नहीं कि बैन के दौरान ट्रांसफर कर दूँ. मंत्री ने बताया कि मैंने प्रदेशध्यक्ष और मुख्यमंत्री को सारे घटनाक्रम के बारे में अवगत करा दिया है. 

मंत्री ने आगे कहा कि विधायक का कृत्य उचित नहीं था. खर्रा ने कहा- वो मुख्यमंत्री से मेरी शिकायत करते हैं, इससे मुझे कोई दिक्कत नहीं है. अगर मैने कुछ गलत किया है तो मैं भुगतूंगा, उन्होंने गलत किया है तो वो भुगतेंगे. 

प्रदेश में तबादलों पर बैन, वो कहते हैं ट्रासंफर करो

मंत्री खर्रा ने बताया कि प्रदेश में तबादलों पर बैन है, वो कहते है ट्रांसफर करो. मैं इतना सक्षम नहीं हूं कि बैन में तबादला कर सकूं. लेकिन यह अगले की सोच है, मैं क्या कर सकता हूं. दरअसल लालसोट से बीजेपी विधायक रामबिलास मीणा ने सोमवार को मंत्री झाबर सिंह खर्रा की कार्यशैली को लेकर नाराज़गी जताई थी.

लालसोट में जेईएन, एईएन के खाली पद को लेकर शुरू हुई रार

विधायक ने कहा था मेरे विधानसभा क्षेत्र में जेईएन-एईएन के पद खाली पड़े है. मंत्री झाबर सिंह खर्रा से एक जेईएन लगवाने के लिए कहा. लेकिन इनको कोई मतलब नहीं है. ऐसे तो हमारी सरकार में मंत्री बैठे है जो सो रहे हैं. खर्रा पर दिया गया विधायक का यह बयान सुर्खियों में है. जिसके बाद अब मंत्री ने अपनी सफाई पेश की है. 

यह भी पढ़ें - 'ऑफिस खाली पड़े हैं, कोई सुनवाई नहीं हो रही' अपनी ही सरकार पर भड़के लालसोट से बीजेपी MLA  रामबिलास मीणा 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राजस्थान में दर्दनाक सड़क हादसा: स्कूली बच्चों से भरी कार पलटी, एक बच्चे की मौत, 9 घायल
Rajasthan Politics: विधायक रामबिलास मीणा के आरोपों पर मंत्री खर्रा का पलटवार, कहा- विधायक का कृत्य नहीं था उचित
BJP MP refused to recognize singer  Kanhaiya Mittal Manju Sharma said Who is Kanhaiya Mittal?
Next Article
जो राम को लाए हैं... गाने वाले गायक को पहचानने से BJP सांसद का इनकार, बोलीं- कौन कन्हैया मित्तल?
Close