विज्ञापन

बारिश से परेशान लोग कलेक्ट्रेट ऑफिस में कर रहे थे प्रदर्शन, गृह राज्य मंत्री को रोककर सुनाई परेशानी

धौलपुर में कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर रहे लोगों ने गृह राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढम ने रोक लिया. इस दौरान मंत्री ने कलेक्टर को ये निर्देश दिए. 

बारिश से परेशान लोग कलेक्ट्रेट ऑफिस में कर रहे थे प्रदर्शन, गृह राज्य मंत्री को रोककर सुनाई परेशानी
गृह राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेदाम

Jawahar Singh Bedam News: राजस्थान गृह राज्य मंत्री काफिला लोगों ने रोक लिया, जिसके बाद यह मामला चर्चा का विषय बन गया. दरअसल  धौलपुर में हो रही बारिश की वजह से जल भराव के हालात बन गए हैं. शहर के लोग कलेक्ट्रेट कार्यालय पर प्रदर्शन कर रहे थे. इसी दौरान जिला प्रभारी मंत्री  जवाहर सिंह बेढम पहुंच गए. कलेक्ट्रेट कार्यालय के सामने प्रदर्शन कर रहे महिला एवं पुरुषों ने मंत्री को रोक लिया. स्थानीय लोगों ने जल भराव की समस्या से अवगत कराया. मौके पर जिला कलेक्टर श्रीनिधि बेटी एवं नगर परिषद आयुक्त को जल भराव की समस्या से निजात दिलाने के निर्देश दिए हैं.

'मंत्री ने बजट की जमकर तारीफ की'

धौलपुर जिले के दौरे पर पहुंचे गृह राज्य और जिला प्रभारी मंत्री  जवाहर सिंह बेढम ने कलेक्ट्रेट सभागार में प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक लेकर राज्य और केंद्र सरकार द्वारा लागू किए गए बजट को धरातल पर शीघ्र लागू करने के लिए निर्देशित किया है. उन्होंने कहा राज्य और केंद्र सरकार द्वारा बजट में जो घोषणाएं की हैं. उनको जल्द ही धरातल पर उतार कर जनता को राहत दी जाएगी.

घोषणा के अनुरूप जमीन आवंटन का फीडबैक लिया जा रहा है. अधिकांश जमीन आवंटित कर दी गई है, कुछ राज्य सरकार के प्रस्ताव रह गए हैं, जिन्हें भी शीघ्र पूरा किया जाएगा. धौलपुर जिले के लिए पेयजल, सिंचाई, सड़क, बिजली, शिक्षा, चिकित्सा आदि के लिए सौगातें राज्य एवं केंद्र सरकार ने दी है.

बजट में की गई घोषणाओं को समय से पूरा किया जाएगा. प्रशासन जिम्मेदारी के साथ काम कर रहा है और कार्य योजना बनाई जा रही है. धौलपुर जिले में बिजली और पानी की अधिक समस्या रही थी. समस्या से निजात दिलाने के लिए संबंधित अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए हैं. उन्होंने कहा बारिश की वजह से शहर में जल भराव के हालात हो रहे हैं. समस्या समाधान के लिए जिला कलेक्टर को दिशा निर्देश दिए हैं.

'विपक्ष के विधायक कर रहे बजट की तारीफ'

मंत्री ने कहा मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा द्वारा पेश किए गए बजट की विपक्ष भी तारीफ कर रहा है. राजस्थान सरकार के विकास के लिए यह बजट मील का पत्थर साबित होगा. सभी को साथ लेकर बजट में जनता के फायदे की घोषणा की गई है. उन्होंने कहा केंद्र सरकार के बजट में खेती किसानी को प्राथमिकता दी गई है. रोजगार और उद्योग को वरीयता दी गई है. इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट के साथ नवाचार को बढ़ावा देने के लिए केंद्र सरकार ने बजट पेश किया है. उन्होंने कहा केंद्र सरकार का बजट भारत को विकसित दिशा की ओर ले जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- जैसलमेर में रहस्यमयी तेज आवाज से दहशत, 40 किमी तक सुनी गई आवाज, छानबीन में जुटी पुलिस

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rising Rajasthan Summit: राज्यवर्धन राठौड़ के नेतृत्व में दोहा में रोड शो, गल्फ की कई कंपनियों को राजस्थान में निवेश का न्योता
बारिश से परेशान लोग कलेक्ट्रेट ऑफिस में कर रहे थे प्रदर्शन, गृह राज्य मंत्री को रोककर सुनाई परेशानी
Jaipur Ragging Video iti senior student beating junior and made him stand like rooster at knife point
Next Article
रैंगिग के नाम पर तड़ा-तड़ थप्पर मारता रहा सीनियर, चाकू की नोक पर जूनियर को बनाया मुर्गा
Close