विज्ञापन
Story ProgressBack

हनुमान बेनीवाल की सीट पर फलोदी सट्टा बाजार ने बीजेपी की बढ़ाई टेंशन, जानें क्या है संकेत

फलोदी सट्टा बाजार के भावों ने भाजपा और कांग्रेस दोनों पार्टियों की टेंशन बढ़ा दी है. नागौर लोकसभा सीट पर फलोदी सट्टा बाजार में जो भाव चल रहा है वह बीजेपी के लिए चिंता जनक है.

Read Time: 2 min
हनुमान बेनीवाल की सीट पर फलोदी सट्टा बाजार ने बीजेपी की बढ़ाई टेंशन, जानें क्या है संकेत
नागौर से कांग्रेस गठबंधन के हनुमान बेनीवाल और भाजपा की ज्योति मिर्धा के बीच मुख्य मुकाबला माना जा रहा है.

राजस्थान में 26 अप्रैल को सभी सीटों पर मतदान खत्म हो गया. पहले चरण में 19 अप्रैल को राजस्थान के 12 लोकसभा सीटों पर  मतदान हुआ. दूसरे चरण 26 अप्रैल को 13 लोकसभा सीटों पर वोटिंग हुई. इसके बाद से उम्मीदवारों के जीत और हार को लेकर बचैनी होने लगी है. हर कोई अपना-अपना अनुमान लगा रहा है. इसी बीच फलोदी सट्टा बाजार ने भाजपा और कांग्रेस दोनों पार्टियों की टेंशन बढ़ा दी है. 

हनुमान बेनीवाल का भाव 70 से 80 पैसा 

फलोदी के सटोरियों के अनुसार नागौर में RLP सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल का भाव 70 से 80 पैसा और भाजपा की ज्योति मिर्धा का भाव 1.25 रुपए चल रहा है. इसके अनुसार भाजपा की ज्योति मिर्धा की नागौर सीट पर कमजोर स्थिति बताई जा रही है. 

नागौर पर सभी निगाहें टिकीं

राजस्थान की नागौर लोकसभा सीट (Nagaur Lok Sabha Seat) पर पूरे देश की नजरें टिकी है. यहां कांग्रेस से गठबंधन कर आरएलपी सुप्रीमो बेनीवाल चुनावी मैदान में थे. भाजपा ने ज्योति मिर्धा को मैदान में उतारा था. 

2019 में भाजपा से सांसद बने थे बेनीवाल 

साल 2019 के लोकसभा चुनाव में हनुमान बेनीवाल एनडीए के टिकट पर चुनाव लड़े थे. उन्होंने चुनाव में जीत दर्ज की थी. इस बाद इंडिया गठबंधन के टिकट पर बेनीवाल चुनाव मैदान में थे. हनुमान बेनीवाल खींवसर सीट से चुनाव जीत थे. विधायक बनने के बाद बेनीवाल ने नागौर सांसद के पद से इस्तीफा दे दिया था. लोदी के सट्टा बाजार के मुताबिक, हनुमान बेनीवाल बीजेपी की ज्योति मिर्धा के मुकाबले मजबूत स्थिति में हैं. 

यह भी पढ़ें:  Rajasthan Politics: 'सबको निपटाकर अकेले राजनीति में रहना चाहते,' हरीश चौधरी पर रविंद्र सिंह भाटी का बड़ा बयान

NDTV सट्टा बाजार के अनुमानों का समर्थन नहीं करता है. ये अनुमान गलत भी साबित होते हैं. यह एक जानकारी साझा की गई है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close