विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 02, 2023

कांग्रेस के पर्यवेक्षक पहुंचे रेवदर, विधानसभा चुनाव की रणनीति को लेकर चल रहा है मंथन

सिरोही जिले कांग्रेस के पर्यवेक्षकों ने कार्यकर्ताओं से फीडबैक लिए. पार्टी को फिर सत्ता में लाने के लिए योजना भी बनी.

Read Time: 2 min
कांग्रेस के पर्यवेक्षक पहुंचे रेवदर, विधानसभा चुनाव की रणनीति को लेकर चल रहा है मंथन
सिरोही:

सिरोही जिले के रेवदर उपखण्ड मुख्यालय GV पर शुक्रवार(1 सितंबर) को आगामी होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस पार्टी को मजबूत बनाने के उद्देश्य से पार्टी द्वारा भेजे गये पर्यवेक्षक रेवदर पहुँचे. लोकसभा पर्यवेक्षक रघुभाई देसाई, विधानसभा प्रभारी अल्पेश देसाई व जिला अध्यक्ष आनंद जोशी, आबूरोड ब्लॉक अध्यक्ष शैलेश पटेल, रेवदर ब्लॉक अध्यक्ष लाखाराम चौधरी ने रेवदर व आबूरोड ब्लॉक की बैठक अम्बेडक भवन में ली. 

चुनाव जितने के लिए बुथ मजबूत करना होगा

बैठक में पार्टी की और से भेजे फीडबेक लेने के लिए लोकसभा पर्यवेक्षक रघुभाई देसाई ने बैठक में मौजूद पदाधिकारियो, व वरिष्ठ कांग्रेसी कार्यकर्ताओ को सम्बोधित करते हुए कहा की अगर हमे विधानसभा चुनावों में सीट जितना है तो सबसे पहले हमे अपने बूथ को जितना होगा. अगर बूथ मजबूत हुआ तो फिर हम विधानसभा चुनाव जीत गये. उन्होने कहा की एक पगड़ी को पहनने वाले 40 होंगे तो क्या पार्टी मजबूत होगी. इसकी बजाय पार्टी एक पगड़ी जिसको भी पहनाएं उसके लिए मेहनत कर हम उस पगड़ी को मजबूती प्रदान करतें हुए जीत दर्ज करांए. 

5 साल कांग्रेस 5 साल बीजेपी की परंपरा को तोड़ना

जिलाध्यक्ष आनंद जोशी ने कहा की पार्टी जिसको भी देकर भेजेगा हम उनके साथ खड़े होकर पार्टी को मजबूत कर लगातार 4 बार हारे सीट को जीतकर दिखाये. साथ ही पिछले कई सालो से चली आ रहे परम्परा 5 साल कांग्रेस 5 साल बीजेपी को मिटाकर पार्टी को रिपीट सरकार देकर परम्परा कोट तोड़ने में दम लगाये. बैठक समाप्त होनें में बाद में पर्यवेक्षक ने सभी कार्यकर्ताओ व पदाधिकारियों को भवन से बाहर भेजकर एक एक से मुलाकत कर फीडबेक लिया. इस दौरान क्षेत्र के समस्त प्रत्याशियों ने भी अपने अपने समर्थको के साथ में पर्यवेक्षक से मिलकर फीडबैक दिया.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close