विज्ञापन
Story ProgressBack

'राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी...' गाने वाली सिंगर स्वाति मिश्रा के मुरीद हुए PM मोदी, जानें कौन हैं ये नई सिंगर

बिहार की रहने वाली स्वाति मिश्रा अब पूरे देश में अपनी नई पहचान बना चुकी हैं. स्वाति के कई गाने पहले भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं. स्वाति भोजपुरी में भी मधुर गाने गाती हैं.

Read Time: 3 min
'राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी...' गाने वाली सिंगर स्वाति मिश्रा के मुरीद हुए PM मोदी, जानें कौन हैं ये नई सिंगर
राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी... गाने वाली स्वाति मिश्रा की पीएम मोदी ने की तारीफ.

Swati Mihsra Viral Ram Aayenge Song: नए साल के साथ ही देश में अयोध्या अपना नया इतिहास लिखने जा रहा है. आने वाली तारीख 22 जनवरी 2024 स्वर्णिम अक्षरों में दर्ज होने वाली है. इस दिन अयोध्या में श्री राम मंदिर का भव्य उद्घाटन होने वाला है. जिसमें केवल आम आदमी और राजनीति से जुड़े दिग्गज ही नहीं बल्कि बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज हस्तियां शामिल होगीं.

दरअसल आजकल पूरा सोशल मीडिया भी राममय हो गया है. ऐसे में राम आएंगे भजन काफी (Ram Aayenge Viral Song) वायरल हो रहा है. इस गाने को सोशल मीडिया सहित तमाम ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया जा रहा है.

अभी हाल ही में PM मोदी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर (PM Modi Shared Ram Aayenge Song) ने इस गाने को शेयर करते हुए कहा 'श्री राम लला के स्वागत में स्वाति मिश्रा जी का भक्ति से भरा यह भजन मंत्रमुग्ध करने वाला है'. यह भजन इतना प्यारा है कि अगर आपने इसे एक बार सुना तो फिर यह आपकी प्लेलिस्ट में जरूर शुमार हो जायेगा. इस भजन को सुनने के बाद लोग मंत्रमुग्ध हो रहे हैं. ऐसे में पीएम मोदी को भी यह भजन काफी पसंद आया है. PM मोदी ने जिस वीडियो को शेयर किया है, उसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. वहीं 8 हजार से ज्यादा लोगों ने उसे रिट्वीट भी किया है. 

श्री राम लला के स्वागत में स्वाति मिश्रा जी का भक्ति से भरा यह भजन मंत्रमुग्ध करने वाला है…#ShriRamBhajanhttps://t.co/g2u1RhPpqO

बिहार की बेटी स्वाति मिश्रा

Latest and Breaking News on NDTV

राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी' भजन गाने वाली स्वाति मिश्रा बिहार राज्य से हैं. इस भजन को आवाज देने वाली सिंगर स्वाति मिश्रा बिहार के छपरा जिले के माला गांव की रहने वाली हैं. इस भजन ने स्वाति को अब नई पहचान दी है. स्वाति के भजन के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मुरीद हैं.

पीएम मोदी के ट्वीट के बाद स्वाति के परिवार के लोग बेहद खुश हैं. स्वाति मिश्रा के कई गाने इससे पहले भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं. स्वाति भोजपुरी में भी गाने गाती हैं. उनकी आवाज के लोग फैन हैं. स्वाति ने अपनी मधुर आवाज़ से कई लोगों को मंत्रमुग्ध किया है.

ऐसे में उनके परिवार को उन पर गर्व महसूस हो आ रहा है. इस गाने को 4 करोड़ से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस गाने पर कई लोगों अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

इसे भी पढ़े: टीवी पर फिर देख सकेंगे रामानंद सागर की कालजयी 'रामायण', यहां देख सकेंगे नि:शुल्क

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close