विज्ञापन

PM Modi Jodhpur Visit: आज जोधपुर आएंगे PM मोदी, CM भजनलाल भी होंगे शामिल; सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट

PM Modi Jodhpur Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (25 अगस्त) को जोधपुर आएंगे. जोधपुर में सुरक्षा व्यवस्था सहित अन्य तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. 

PM Modi Jodhpur Visit: आज जोधपुर आएंगे PM मोदी, CM भजनलाल भी होंगे शामिल; सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट

PM Modi Jodhpur Visit:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार (25 अगस्त) को जोधपुर आएंगे. राजस्थान हाई कोर्ट के प्लैटिनम जुबली कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. राजस्थान हाई कोर्ट के आसपास 2500 जवानों की तैनाती की गई है. कार्यक्रम में प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए केंद्रीय मंत्री, राज्यपाल, मुख्यमंत्री, उप-मुख्यमंत्री सहित प्रदेश के कई मंत्री जोधपुर आ रहे हैं. राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा भी जयपुर से ट्रेन से जोधपुर जाएंगे. 

सुरक्षा एजेंसी हाई अलर्ट पर  

पीएम मोदी की विजिट के चलते जोधपुर पुलिस के साथ-साथ सभी सुरक्षा एजेंसी हाई अलर्ट पर हैं. प्रधानमंत्री की सुरक्षा व राजस्थान उच्च न्यायालय परिसर में होने वाले कार्यक्रम के तहत आसपास के क्षेत्र में भी कड़ी सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चितकी जा रही है.

2500 जवानों की जोधपुर में की गई तैनाती

शुक्रवार को राजस्थान पुलिस के डीजीपी ने भी जोधपुर पहुंचकर प्रधानमंत्री के प्रस्तावित दौरे को लेकर तैयारी का जायजा लिया और अधिकारियों के साथ बैठक की. वहीं शनिवार को पुलिस लाइन मैदान में प्रदेश भर के आए हुए पुलिस अधिकारी और जवानों की जोधपुर पुलिस कमिश्नर ने बैठक लेकर उन्हें वीआईपी ड्यूटी के दौरान सुरक्षा और उनकी जिम्मेदारियों को बताया. करीब ढाई हजार से ज्यादा जवान और अधिकारी जोधपुर में तैनात किए गए हैं, जो प्रधानमंत्री की यात्रा और अन्य वीआईपी लोगों की सुरक्षा में तैनात रहेंगे. 

जोधपुर सांसद गजेंद्र सिंंह शेखावत नहीं होंगे शामिल   

 जोधपुर के सांसद गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) जोधपुर में मौजूद नहीं रहेंगे. गजेंद्र सिंह शेखावत ने विधि एवं न्याय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल से पीएम मोदी के कार्यक्रम में अनुपस्थित रहने की अनुमति प्रदान की मंजूरी मांगी है.  गजेंद्र सिंह शेखावत ने विधि एवं न्याय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल के नाम लिखे पत्र में लिखा कि माननीय उच्च न्यायालय राजस्थान जोधपुर के स्थापना दिवस के गौरवशाली 75 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रमों  के समापन समारोह में दिनांक 25 अगस्त 2024 को आदरणीय प्रधानमंत्री जी का जोधपुर पधारना सुनिश्चित हुआ है, मगर हरियाणा विधानसभा चुनाव में दायित्व होने के कारण मैं जोधपुर में उपस्थित नहीं रह सकूँगा.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
किरोड़ी लाल मीणा की राजस्थान सीएम से मांग, 'रद्द कर दीजिए ये भर्ती परीक्षा, मेरा मन..'
PM Modi Jodhpur Visit: आज जोधपुर आएंगे PM मोदी, CM भजनलाल भी होंगे शामिल; सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट
Kirori Lal Meena told the reason for resignation said  When I was a minister I became Shikhandi I had no power
Next Article
Rajasthan: किरोड़ी लाल मीणा ने बताई इस्तीफे की असली वजह, बोले-मंत्री था तो शिखंडी बन गया, मेरे पास कोई पावर नहीं थी
Close