विज्ञापन
Story ProgressBack

Jaipur Road Show: जयपुर में पीएम मोदी का रोड शो, उमड़ी समर्थकों की भीड़, प्रधानमंत्री ने हाथ हिलाकर किया अभिवादन

कार पर सवार होकर प्रधानमंत्री मोदी जहां-जहां से निकले उनके देखने के लिए उमड़ी समर्थकों की भीड़ उनका स्वागत कर रही है.वहीं, प्रधानमंत्री मोदी भी हाथ हिलाकर कर उनका अभिवादन कर रहे हैं. 

Read Time: 2 min
Jaipur Road Show: जयपुर में पीएम मोदी का रोड शो, उमड़ी समर्थकों की भीड़, प्रधानमंत्री ने हाथ हिलाकर किया अभिवादन
जयपुर में रोड शो करते प्रधानमंत्री मोदी

PM Modi Road Show Jaipur: राजस्थान में लगातार दो जनसभा को संबोधित करने के बाद प्रधानमंत्री मोदी जयपुर में रोड शो कर रहे हैं. चार किलोमीटर लंबे इस रोड शो को प्रधानमंत्री मोदी जयपुर के विधानसभा सीटों पर खड़े बीजेपी के प्रत्याशियों के समर्थन में निकाल रहे हैं. कार पर सवार होकर प्रधानमंत्री मोदी जहां-जहां से निकले उनके देखने के लिए उमड़ी समर्थकों की भीड़ उनका स्वागत कर रही है.वहीं, प्रधानमंत्री मोदी भी हाथ हिलाकर कर उनका अभिवादन कर रहे हैं. 

प्रधानमंत्री मोदी रोड शो की शुरुआत छोटी कांशी के प्रथम पूज्य मोतिडूंगरी गणेश मंदिर में मत्था टेक सीधे आराध्य देव गोविंद देव जी मंदिर की चौखट पर शीश नवाकर किया.पीएम मोदी का यह रोड शो शाम 7 बजे पुराने जयपुर यानी परकोटे के हवामहल के शुरू हुआ.

यह रोड शो बड़ी चौपड़, जौहरी बाजार, बापू बाजार, नेहरू बाजार, किशनपोल बाजार, छोटी चौपड़ होते हुए चांदपोल हनुमान मंदिर पर करीब रात 9 बजे पहुंचेगा. करीब 4 किलोमीटर इस रोड शो के जरिए प्रधानमंत्री मोदी हवामहल, किशनपोल, आदर्शनगर, सिविल लाइंस और झोटपाला विधानसभा सीट पर साधने की कोशिश कर रहे हैं.

गौरतलब है पिछले विधानसभा चुनाव में जयपुर की 8 विधानसभा सीटों में भाजपा को झोली में पांच सीटें आईं थी. प्रधानमंत्री मोदी इस रोड शो के जरिए सांगानेर, मालवीय नगर और विद्याधरनगर को भी भाजपा के पाले में लाने की कोशिश में हैं, जो पिछले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के पास थी. 

ये भी पढ़ें-Rajasthan Election 2023: हाड़ौती में गरजे प्रधानमंत्री मोदी, बोले,'भाजपा की सरकार बनते ही होगी भ्रष्टाचारियों की जांच'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close