विज्ञापन
Story ProgressBack

एक्शन मोड में पोकरण विधायक महंत प्रतापपुरी, अस्पताल का निरीक्षण कर दिया 7 दिन का अल्टीमेटम

नव निर्वाचित विधायक के अस्पताल के निरीक्षण पर पहुंचते ही स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों और डॉक्टरों में हड़कंप मच गया. विधायक ने अनुपस्थित कार्मिकों को निलंबन के निर्देश भी दिए.

Read Time: 3 min
एक्शन मोड में पोकरण विधायक महंत प्रतापपुरी, अस्पताल का निरीक्षण कर दिया 7 दिन का अल्टीमेटम
अस्पताल में डॉक्टर के साथ विधि-व्यवस्था का जायजा लेते विधायक महंत प्रताप पुरी.
JAISALMER :

Jaisalmer News: जिले की पोकरण विधानसभा सीट से नव निर्वाचित विधायक महंत प्रतापपुरी जयपुर से लौटने के बाद एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. आज उन्होंने विधानसभा क्षेत्र की जनता को राहत देने के लिए शहर के उपजिला अस्पताल का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान नगरपालिका अध्यक्ष मनीष पुरोहित, पंचायत समिति सांकड़ा प्रधान भगवत सिंह तंवर, मदन सिंह आदि मौजूद रहे.

विधायक महंत प्रताप पुरी ने पीएमओ अनिल गुप्ता से उपजिला अस्पताल में कार्यरत चिकित्सा कर्मियों की संख्या की जानकारी ली. वहीं नए चिकित्साकर्मियों की नियुक्ति के लिए जिला कलेक्टर आशीष गुप्ता व सीएमएचओ बाबूलाल बुनकर को दूरभाष पर वार्ता कर निर्देश दिए गए हैं. निरीक्षण के दौरान अनुपस्थित कार्मिकों को निलंबन के आदेश भी विधायक महंत प्रताप पुरी ने दिए हैं.

गौरतलब है पोकरण में पिछली बार की हार का बदला लेते हुए भाजपा के महंत प्रताप पुरी ने इस बार गहलोत सरकार में मंत्री रहे सिंधी मुस्लिम धर्म गुरु सालेह मोहम्मद को लगभग 35 हजार के बड़े अंतराल से हराकर पोकरण से विधायक चुने गए हैं.

मीडिया से रूबरू होने के दौरान विधायक महंत प्रताप पुरी ने कहा कि जनता से जुड़ी समस्याएं व जनता से किए गए वादों को शत प्रतिशत पूरा किया जाएगा. चिकित्सा विभाग के अधिकारी को सभी व्यवस्थाओं को सुधारने के लिए सात दिन का अल्टीमेटम दिया गया है. इसके बाद लापरवाही बरतने पर कड़ी कार्यवाई की जाएगी.

अस[अटल

शहर के उपजिला अस्पताल का औचक निरीक्षण करने आए नव निर्वाचित विधायक महंत प्रतापपुरी.

वही भाजपा को बहुमत मिलने के बाद भजनलाल शर्मा ने सीएम पद की शपथ ली है. भजनलाल सरकार के मंत्री मंडल विस्तार को लेकर चल रही चर्चाओं मे भी महंत प्रताप पुरी का नाम शामिल होने की भी बात सामने आ रही है. इसी बीच महंत प्रतापपुरी पोकरण उपजिला अस्पताल में व्यवस्थाओ को देखकर नाराज हुए एवं एक्शन लेने की बात भी कही.

इसे भी पढ़े: डाक विभाग ने फिल्म हैरिटेड फाउंडेशन की 10वीं वर्षगांठ पर जारी किया विशेष टिकट, बिगबी हैं ब्राण्ड एम्बेसडर 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close