विज्ञापन
Story ProgressBack

पुलिस ने कंटेनर से पकड़ी 10 लाख रुपए की अवैध शराब, फोम के गद्दों में छुपाकर गुजरात ले जा रहे थे तस्कर

Liquor Smuggling:दिलचस्प बात यह थी कि शराब की तस्करी फॉम गद्दों में छुपाकर की जा रही थी. बिछीवाड़ा थाने पुलिस के मुताबिक जब्त हुई अवैध शराब की बाजार कीमत 10 लाख रुपए है.

पुलिस ने कंटेनर से पकड़ी 10 लाख रुपए की अवैध शराब, फोम के गद्दों में छुपाकर गुजरात ले जा रहे थे तस्कर
गिरफ्तार कंटेनर ड्राईवर

Police Seized Illegal Liquor: डूंगरपुर जिले की बिछीवाड़ा थाने की रतनपुर पुलिस चौकी ने शनिवार को अवैध शराब की तस्करी करके ले जा रहे एक कंटेनर को जब्त किया है. पुलिस ने शराब तस्करी के आरोप में ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है.फिलहाल पुलिस शराब तस्करों से तार जोडकर उन्हें पकड़ने का प्रयास कर रही है. 

दिलचस्प बात यह थी कि शराब की तस्करी फॉम गद्दों में छुपाकर की जा रही थी. बिछीवाड़ा थाने पुलिस के मुताबिक जब्त हुई अवैध शराब की बाजार कीमत 10 लाख रुपए है.

बिछीवाड़ा थानाधिकारी मदनलाल ने बताया कि पुलिस को टिप मिली थी कि एक कंटेनर में अवैध शराब छुपाकर ले जाया रहा है. संदिग्ध कंटेनर को रुकवाकर जब पुलिस की टीम ने कंटेनर ड्राइवर ताज मोहम्मद निवासी हरियाणा से पूछताछ की. उसने कंटेनर में फॉम के गद्दे भरा होना बताया.

दरअसल, राजस्थान पुलिस में अवैध शराब तस्करी के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इसके तहत राजस्थान - गुजरात के रतनपुर बॉर्डर पर नाकाबंदी कर वाहनों की तलाशी ली जा रही थी.

रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने जब संदिग्ध कंटेनर की तलाशी ली, तो कंटेनर में गद्दों के पीछे की तरफ अवैध शराब की पेटियां रखीं हुई थी. आरोपियों के पास शराब ले जाने को लेकर कोई कागजात नही मिले, तो पुलिस कंटेनर को जब्त कर लिया. कंटेनर से कुल 150 कार्टून शराब बरामद की गई है, जिसकी बाजार कीमत करीब 10 लाख रुपए बताई जा रही है.

गिरफ्तार कंटेनर ड्राइवर ताज मोहम्मद ने पुलिस ने बताया कि अवैध शराब को गुजरात ले जाने का ऑर्डर मिला था. इसके बाद तस्कर उसे संपर्क कर शराब को आगे पहुंचाने के जानकारी देते. फिलहाल पुलिस गुजरात में बैठे शराब तस्करों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है.

ये भी पढ़ें-कांस्टेबल को कुचलते हुए भाग रहे थे तस्कर, पुलिस ने फिल्मी स्टाइल से टायर में गोली मार दो को पकड़ा, 7 लाख की शराब जब्त

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NEET-UG Result 2024: रिवाइज्ड रिजल्ट में राजस्थान का दबदबा, 17-परफेक्ट स्कोरर्स में राजस्थान के चार
पुलिस ने कंटेनर से पकड़ी 10 लाख रुपए की अवैध शराब, फोम के गद्दों में छुपाकर गुजरात ले जा रहे थे तस्कर
Village social media influencer Deepa died due to snake bite, the family members did this carelessly before treating her!
Next Article
गांव की सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर दीपा की सांप काटने से मौत, परिजनों ने इलाज से पहले की यह लापरवाही!
Close
;