विज्ञापन
Story ProgressBack

कांस्टेबल को कुचलते हुए भाग रहे थे तस्कर, पुलिस ने फिल्मी स्टाइल से टायर में गोली मार दो को पकड़ा, 7 लाख की शराब जब्त

Barmer News: पुलिस कांस्टेबल को कुचलते हुए तस्कर नाकाबंदी तोड़ते हुए भाग रहे थे. लेकिन पुलिस ने हिम्मत दिखाते हुए फिल्मी स्टाईल में तस्करों की गाड़ी के टायर पर गोली मारते हुए तस्करों को धर दबोचा. मामला राजस्थान के बाड़मेर जिले से की है.

Read Time: 3 min
कांस्टेबल को कुचलते हुए भाग रहे थे तस्कर, पुलिस ने फिल्मी स्टाइल से टायर में गोली मार दो को पकड़ा, 7 लाख की शराब जब्त

Barmer News: फिल्मी स्टाइल में कांस्टेबल पर गाड़ी चढ़ाकर नाकाबंदी तोड़ते हुए भाग रहे तस्करों को पुलिस ने फिल्मी स्टाईल में गिरफ्तार किया है.  तस्करों के पास पुलिस ने 7 लाख रुपए की अवैध शराब भी जब्त की है. मामला राजस्थान के बाड़मेर जिले की है. जहां जिले की कोतवाली और डीएसटी टीम ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए एक 7 लाख की शराब बरामद कर दो आरोपियों को किया गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है.बाड़मेर एसपी दिगंत आनंद ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस मुख्यालय जयपुर के निर्देशन में चलाई जा रही 100 दिन की विशेष कार्य योजना के तहत जिले की डीएसटी टीम को सूचना मिली थी कि शराब से भारी दो स्कॉर्पियो गाड़ी बाड़मेर शहर से गुजरती हुई गुजरात की तरफ जाएगी, जिस पर थाना पुलिस और डीएसटी टीमों ने नाकाबंदी की जिसके बाद पुलिस को सफलता मिली.

पुलिस कांस्टेबल पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास

डीएसटी टीम को मिली सूचना के बाद कोतवाली थाना पुलिस और डीएसटी टीमों द्वारा नाकाबंदी की जा रही थी. इस दौरान एक स्कॉर्पियो गाड़ी ने बाड़मेर पुलिस के कांस्टेबल रतन सिंह पर जान से मारने की नियत से गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया और नाकाबंदी तोड़कर फरार हो गए जिसके बाद पुलिस की टीमों ने पीछा कर गाड़ी को पकड़ा.

आरोपियों की गाड़ी पर 5 राउंड फायर कर टायर ब्रस्ट किए

बाड़मेर पुलिस के कांस्टेबल पर गाड़ी चलाने के प्रयास के बाद आरोपी स्कॉर्पियो गाड़ी लेकर भागने का प्रयास किया इस दौरान पीछा करते हुए कोतवाली थानाधिकारी गंगाराम खावा ने पांच राउंड फायर कर गाड़ी के टायर फोड़ दिए. जिससे आरोपियों को भागने में कामयाब नही हो पाएं.

दोनों आरोपियों की उम्र 20 साल से कम

बाड़मेर एसपी के अनुसार निवासी दोनों आरोपियों की उम्र 20 से कम है. आरोपी महिपाल सिंह निवासी गुड़ामालानी की उम्र 18 और सुरेश कुमार निवासी सेड़वा की उम्र 19 साल ही है. पुलिस ने दोनों के कब्जे से स्कॉर्पियो गाड़ी और कब्जे से 7 लाख रुपए की 130 पेटी अवैध शराब बरामद की है और शराब तस्करी को लेकर पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें - बाड़मेर: अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के फिराक में थे बदमाश, पुलिस ने दबोचा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close