विज्ञापन
Story ProgressBack

पुलिसकर्मियों ने भरा गरीब बेटी का मायरा, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही तारीफ

गरीब की बेटी की शादी में सहयोग करके करौली जिले के मासलपुर पुलिस ने मिशाल कायम किया है. इससे पहले, पुलिस थाने में रसोइया का काम करने वाले एक कश्यप परिवार की बेटी का भी मायरा भरकर मासलपुर पुलिस चर्चे में आई थी.

Read Time: 2 min
पुलिसकर्मियों ने भरा गरीब बेटी का मायरा, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही तारीफ
प्रतीकात्मक तस्वीर

Rajasthan News: चाय बेचकर परिवार को गुजारा करने वाले गरीब सीताराम तमोली की बेटी की शादी का मायरा भरने वाली राजस्थान पुलिस चर्चा में आ गई है. गरीब की बेटी की शादी में सहयोग करके करौली जिले के मासलपुर पुलिस ने मिशाल कायम किया है. इससे पहले, पुलिस थाने में रसोइया का काम करने वाले एक कश्यप परिवार की बेटी का भी मायरा भरकर मासलपुर पुलिस चर्चे में आई थी.

मासलपुर पुलिस ने दिया शादी का सामान

मासलपुर पुलिस ने मायरा में गरीब सीताराम तमोली की बेटी को डबल बेड, आटा चक्की सहित अन्य सामान दिया है, जिसमें 1 लाख 1 हजार 400 रुपए का सामान, जबकि 1 लाख 81 हजार नकद राशि दी गई. इस तरह कुल टोटल  2 लाख 82 हजार 501 रुपए का सहयोग किया गया. मायरा में पुलिस के अलावा सभी सहयोगकर्ताओं ने राशि शामिल है. 

सार्वजनिक कार्यों में रहते हैं आगे

गरीब की लड़की का मायरा भरने में पुलिस उप अधीक्षक अनुज शुभम, मासलपुर थानाधिकारी श्याम सुंदर ने अहम भूमिका निभाई. इनमें मासलपुर थाने पर तैनात हेड कांस्टेबल परमजीत गुर्जर भूमिक प्रमुख थी. कहा जाता है हेड कांस्टेबल परमजीत ऐसे सार्वजनिक कार्यो में आगे रहते हैं. वहीं, एक अच्छी पुलिसिंग में भी परमजीत का नाम का नाम सबसे है.

ये भी पढें- Counting Day: 3 दिसंबर को होगी वोटों की गिनती, 36 केंद्रों पर खुलेगा 199 उम्मीदवारों का भाग्य

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close