विज्ञापन
Story ProgressBack

दिवाली मिलने बारां पहुंचे कांग्रेस प्रत्याशी प्रमोद जैन भाया और पानाचन्द मेघवाल, जनता से फिर मांगा आशीर्वाद

रविवार को अन्ता कांग्रेस प्रत्याशी प्रमोद जैन भाया और बारां कांग्रेस प्रत्याशी पानाचन्द मेघवाल ने बारां शहर में लोगों से मुलाकात की और दिवाली की शुभकामनाएं दी. इस दौरान कांग्रेस नेताओं का शहरवासियों ने जगह-जगह फूल मालाओं के साथ स्वागत किया गया

Read Time: 3 min
दिवाली मिलने बारां पहुंचे कांग्रेस प्रत्याशी प्रमोद जैन भाया और पानाचन्द मेघवाल, जनता से फिर मांगा आशीर्वाद
दिवाली मिलन

दिवाली मिलन समारोह के जरिए प्रदेश में होने वाले चुनाव को साधने के लिए नेताओं का जनता से मिलने का दौर जारी है. इसी क्रम में रविवार को अन्ता कांग्रेस प्रत्याशी प्रमोद जैन भाया और बारां कांग्रेस प्रत्याशी पानाचन्द मेघवाल ने बारां शहर में लोगों से मुलाकात की और दिवाली की शुभकामनाएं दी. इस दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहे. इस दौरान कांग्रेस नेताओं का शहरवासियों ने जगह-जगह फूल मालाओं के साथ स्वागत किया गया.

'पानाचन्द मेघवाल ने कहा, आप सभी ने सदैव साथ दिया'

अंता कांग्रेस प्रत्याशी पानाचन्द मेघवाल ने कहा, जिस प्रकार आप लोगों का प्यार दुलार मुझे सदैव मिलता रहा चाहे वह कॉलेज का चुनाव के टाइम का हो चाहे वह 2008 विधानसभा चुनाव के समय का हो या 2013 में और 2018 का चुनावी समय हो, आप ने मेरा हमेशा साथ और संबल दिया है. आपने मुझे तन मन और धन से सदैव सहयोग किया है. मैं आपके इस एहसान को कभी भी नहीं भूल पाऊंगा, यह ऋण रूप में सदैव मुझे आपकी याद दिलाता रहेगा. 

'आप सबके आशीर्वाद से मिली है इतनी ऊंचाई'

वहीं, जनता को संबोधित करते हुए पानाचन्द मेघवाल ने कहा, प्रमोद जैन भाया जो कि आपके पारिवारिक सदस्य हैं और आपके बीच खेल-कूद कर बड़े हुए हैं. उन्होंने कहा, आज बारां की पहचान प्रमोद जैन भाया हैं. उन्होंने आज राजनीति में जो ऊंचाई पाई है यह सब आप सबका आशीर्वाद है और प्यार है. उन्होंने कहा कि उस व्यक्ति का ऋण चुकाने का समय आ चुका है.

'पॉलिटिक्स से हटकर चुनाव होना चाहिए'

उन्होंने आगे कहा, हम उस व्यक्ति को बहुत ऊंचाइयों पर देखना चाहते हैं, ये चुनाव पार्टी और पॉलिटिक्स से हटकर होना चाहिए. इसमें किसी पार्टी को अहमियत नहीं दी जाए बल्कि यह व्यक्तिगत आधार पर चुनाव हो. उन्होंने कहा, अगर हमारा स्थानीय नेता प्रमोद जैन भाया आगे बढ़ेगा तो हमारे मोहल्ले का, हमारे शहर का और हमारे जिले का नाम रोशन होगा. 

' जनता को मिला कांग्रेस की योजनाओं का लाभ'

उन्होंने कहा कि आने वाली 25 तारीख को हमें पार्टी की विचारधाराओं से परे होकर प्रमोद जैन भाया का साथ देना है. इसी प्रकार से हमारी कांग्रेस की सरकार ने जन कल्याणकारी योजनाओं पर कार्य किया है. उन्होंने आगे कहा, 7 गारंटी योजना हमारे मुख्यमंत्री ने राजस्थान की जनता को देने की घोषणा की है, जिसको लेकर अति उत्साह है.

ये भी पढ़ें-Rajasthan Election 2023: प्रियंका से पहले राजस्थान आएंगे राहुल गांधी, योगी आदित्यनाथ भी उसी दिन करेंगे जनसभा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close