विज्ञापन

कोटा में प्रयागराज के छात्र की संदिग्ध हाल में मौत, JEE की तैयारी कर रहा था मृतक

अप्रैल माह में ही छात्र कोटा आया था. रक्षाबंधन के मौके पर छात्र की मां भी छात्र के साथ रुकी हुई थी. सारा घटनाक्रम छात्र की मां के सामने हुआ है.

कोटा में प्रयागराज के छात्र की संदिग्ध हाल में मौत, JEE की तैयारी कर रहा था मृतक
कोटा में प्रयागराज के छात्र की संदिग्ध हाल में मौत

Kota Student Death News: कोटा में एक बार फिर कोचिंग स्टूडेंट की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है. उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से कोटा में इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा (JEE) की तैयारी करने आए 18 वर्षीय छात्र के संदिग्ध मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस और एसएफएल की टीम मौके पर पहुंची और कमरे की जांच की गई. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही छात्र की मौत का खुलासा हो सकेगा. 

मां के साथ रहता था छात्र

जवाहर नगर थाना अधिकारी हरि नारायण शर्मा ने बताया कि ओल्ड राजीव गांधी नगर स्थित एक हॉस्टल में रहकर प्रयागराज निवासी कुशाग्र रस्तोगी आईआईटी की तैयारी कर रहा था. उसकी मां भी उसके साथ हॉस्टल में ही रह रही थी. सुबह उसकी मौत की सूचना मिली. दरसअल कुशाग्र बाथरूम में नहाने के लिए गया था, लेकिन जब काफी देर तक वो बाहर नहीं निकला तो उसकी मां ने उसे आवाज दी.

छात्र बाथरूम में मिला बेहोश 

कोई जवाब न आने पर जब मां ने दरवाजा नहीं खोला तो देखा कि वह बेहोश की हालत में बाथरूम में पड़ा था. उसे तुरंत निजी अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया और कमरे की जांच की गई है. मेडिकल बोर्ड से मृतक छात्रा के शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. फिलहाल मौत की वजह क्या रही, यह स्पष्ट नहीं है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा होगा.

थानाधिकारी ने बताया कि अप्रैल माह में ही छात्र कोटा आया था. रक्षाबंधन के मौके पर छात्र की मां भी छात्र के साथ रुकी हुई थी. सारा घटनाक्रम छात्र की मां के सामने हुआ है. वहीं पिता के आने के बाद छात्र के शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. इससे पहले 4 अगस्त को बिहार के रहने वाले विशार राज की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. वह पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर में नीट की कोचिंग करता था. 

यह भी पढ़ें- जेल से नहीं डरती... पूर्व विधायक दिव्या मदरेणा की जोधपुर प्रशासन को खुली चुनौती

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan Politics: मदन दिलावर की कांग्रेस को दो टूक, 'इनकी क्या औकात, चोरी की बाइक पर आए थे 'युवराज''
कोटा में प्रयागराज के छात्र की संदिग्ध हाल में मौत, JEE की तैयारी कर रहा था मृतक
Ajmer all schools up to 12th standard closed due to heavy rain and flood alert rajasthan weather update
Next Article
अजमेर में भारी बारिश और बाढ़ का अलर्ट जारी, 12वीं तक सभी स्कूल बंद; प्रशासन का बड़ा फैसला
Close