विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Politics: पीएम बनने के बाद पहली बार बांसवाड़ा शहर में सभा को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री मोदी, 11 साल पहले की थी सभा

PM मोदी मुख्यमंत्री के तौर पर 11 साल पहले बांसवाड़ा शहर के कुशलबाग मैदान में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित किया था. इसके बाद वह पहली बार प्रधानमंत्री के तौर पर बांसवाड़ा शहर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. वहीं इससे पहले मोदी बांसवाड़ा-डूंगरपुर सीमा पर स्थित प्रसिद्ध बेणेश्वर धाम पर आयोजित चुनावी सभा को संबोधित कर चुके हैं.

Read Time: 3 min
Rajasthan Politics: पीएम बनने के बाद पहली बार बांसवाड़ा शहर में सभा को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री मोदी, 11 साल पहले की थी सभा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दूसरे चरण के प्रचार अभियान के तहत बांसवाड़ा में आकर भाजपा के पक्ष में विशाल सभा को संबोधित करेंगे. भाजपा प्रदेश नेतृत्व से भाजपा जिला अध्यक्ष लाभ चंद पटेल को जानकारी मिली है कि पीएम की सभा संशोधित हुई है. जो पहले 22 अप्रैल को दौरा था उसे एक दिन पहले यानि 21 अप्रैल को किया गया है. मोदी कॉलेज मैदान पर एक बजे लोकसभा प्रत्याशी महेंद्रजीत सिंह मालवीया के समर्थन में विशाल चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. भाजपा ने पीएम मोदी की सभा की तैयारी शुरू कर दी है. मोदी बांसवाड़ा शहर में ठीक 11 साल बाद आ रहे हैं. पिछली बार 25 नवम्बर 2013 को बांसवाड़ा के कुशलबाग मैदान में विधानसभा चुनाव में चुनावी सभा संबोधित किया था.

जिले में पांचवी बार आएंगे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुख्यमंत्री के तौर पर 11 साल पहले बांसवाड़ा शहर के कुशलबाग मैदान में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित किया था. इसके बाद वह पहली बार प्रधानमंत्री के तौर पर बांसवाड़ा शहर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. वहीं इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बांसवाड़ा-डूंगरपुर सीमा पर स्थित प्रसिद्ध बेणेश्वर धाम पर आयोजित चुनावी सभा को संबोधित कर चुके हैं. इससे पहले मानगढ़ धाम पर आयोजित कार्यक्रम में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शिरकत की थी. इसी तरह गुजरात के मुख्यमंत्री के तौर पर उन्होंने 15 वर्ष पूर्व शहर के खांदू कॉलोनी में जैन समाज के मुनि से मुलाकात की थी और उनसे आशीर्वाद लिया था. मोदी अब तक पांच बार बांसवाड़ा जिले के दौरे पर आ चुके हैं.

2013 में दिया बयान की अभी तक चर्चा में

प्रधानमंत्री पद के रूप में भाजपा की और से नाम घोषित होने के बाद बांसवाड़ा शहर में 25 नवंबर 2013 को आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए तत्कालीन मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने बांसवाड़ा और गुजरात की निकटता का बखान किया था. उन्होंने उस सभा में यहां के श्रमिकों के गुजरात के विकास में योगदान को याद करते हुए कहा था कि बांसवाड़ा के श्रमिकों के पसीने से मेरा गुजरात महकता है. उनका यह वक्तव्य इतने साल बाद भी अभी तक लोगों की जुबान पर है और जब-जब भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बांसवाड़ा जिले के दौरे पर आते हैं तो यह बयान फिर सुर्खियों में आ जाता है.

यह भी पढ़ें- 'महाराणा प्रताप का सेनापति भी मुस्लिम था, एक वोट के लिए कितना गिरोगे', शेखावत के बयान पर उचियारड़ा का पलटवार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close