विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 14, 2023

एक निजी चॉपर की एमपी बॉर्डर पर इमरजेंसी लैंडिंग, लाइव रिपोर्टिंग कर चर्चा में आए SHO

चॉपर की इमरजेंसी लैंडिंग होने की सूचना पर पहुंची प्रशासन ने स्थिति की जानकारी ली. पाली थाने के SHO ने मौके पर इस घटना का वीडियो बनाया और घटना की लाइव रिपोर्टिंग की जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Read Time: 2 min
एक निजी चॉपर की एमपी बॉर्डर पर इमरजेंसी लैंडिंग, लाइव रिपोर्टिंग कर चर्चा में आए SHO
हेलीकॉप्टर की मध्य प्रदेश के बॉर्डर पर हुई इमरजेंसी लैंडिंग
Baran:

बीते मंगलवार को मौसम खराब हो जाने की वजह से भोपाल से जयपुर जा रहे एक निजी चॉपर को मध्य प्रदेश के बॉर्डर पर बारां जिले के पाली थाना क्षेत्र के पहाड़ी पर इमरजेंसी लैंडिंग करवानी पड़ी. दोबारा उड़ान भरने के लिए हेलीकॉप्टर को दो घंटे तक मौसम ठीक होने का इंतजार करना पड़ा. मौके पर पहुंचे SHO एकाएक रिपोर्टर की भूमिका में आ गए और घटना की लाइव रिपोर्टिंग करने लगे, जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक भोपाल से जयपुर जाते वक्त मौसम खराब होने की वजह से एक निजी चॉपर की मध्य प्रदेश के बॉर्डर पर इमरजेंसी लैंडिंग करवानी पड़ी, जिसे 2 घंटे तक रुकना पड़ा. निजी कंपनी का हेलीकॉप्टर दो पायलट सहित इंजीनियर और सामान को अपने साथ ले जा रहा था. 

हेलीकॉप्टर की हुई इमरजेंसी लैंडिंग जुटी भीड़

हेलीकॉप्टर की हुई इमरजेंसी लैंडिंग को देखने के लिए जुटी भीड़

चॉपर की इमरजेंसी लैंडिंग होने की सूचना पर पहुंची प्रशासन ने स्थिति की जानकारी ली. पाली थाने के SHO ने मौके पर इस घटना का वीडियो बनाया और घटना की लाइव रिपोर्टिंग की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और यह चर्चा का विषय भी बना हुआ है. इस दौरान भारी संख्या में स्थानीय ग्रामीण जुटे रहें, उनके लिए भी चॉपर कौतूहल का विषय रहा.

इसे भी पढ़ें: भारतीय वायु सेना की 75वीं वर्षगांठ: जयपुर में रोमांचक एयर शो देखने का मिलेगा मौका

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close