विज्ञापन

रक्षाबंधन पर कोलकाता रेप केस का विरोध, रेजिडेंट डॉक्टर्स ने अस्पताल में सभी को बांधी न्याय की राखी

राजस्थान में आज रक्षा बंधन का पर्व धूम धाम से मनाया गया. वहीं प्रदेश के सबसे बड़े अस्पताल में रेजिडेंट डॉक्टर्स ने आज मरीजों को  #JUSTICE FOR RG KAR के नाम की राखी बांधी.

रक्षाबंधन पर कोलकाता रेप केस का विरोध, रेजिडेंट डॉक्टर्स ने अस्पताल में सभी को बांधी न्याय की राखी
अस्पताल कर्मचारी को राखी बांधते हुए डॉक्टर

Rajasthan News: पूरे देश में रक्षा बंधन का पर्व धूम-धाम से मनाया गया. वहीं कोलकाता में हुए रेप केस को लेकर रेजिडेंट डॉक्टर ने रक्षाबंधन पर अनोखे तरीके से विरोध जताया है. राजस्थान के सबसे बड़े अस्पताल SMS Hospital में रेजिडेंट डॉक्टर्स ने मरीजों को  #JUSTICE FOR RG KAR के नाम की राखी बांधी. रेजिडेंट डॉक्टर्स का कहना है कि बंगाल में जो घटना देश की बेटी के साथ घटना हुई है, वो बहुत निंदनीय है. साथ ही डॉक्टर्स ने कहा आज हम अस्पताल में मरीजों, कर्मचारियों और अस्पताल के सुरक्षाकर्मियों को राखी बांधकर यह अपील कर रहे हैं कि सभी लोग कोलकाता की डॉक्टर को न्याय दिलाने में हमारा सहयोग करें.

जार्ड के प्रदेशाध्यक्ष मनोहर सियोल का कहना है कि हम नहीं चाहते है कि कोई भी मरीज परेशान हो. हम देश की बेटी के लिए हड़ताल कर रहे हैं. सरकार से हमारी गुहार है कि वे हमसे बात करें और हमारी मांगे मानें, जिससे हम काम पर लौट सकें.

Latest and Breaking News on NDTV

IMA कर चुका है हड़ताल का समर्थन  

कोलकाता में महिला डॉक्टर के साथ बलात्कार और हत्या की घटना के बाद पूरे देश भर में रेजिडेंट डॉक्टर हड़ताल पर हैं. इसी को लेकर पूरे राजस्थान में भी बीते कई दिनों से रेजीडेंट डॉक्टर की हड़ताल जारी है और इसके समर्थन में IMA डॉक्टर ने भी 1 दिन की हड़ताल की थी.

Latest and Breaking News on NDTV

सीनियर डॉक्टर भी उतरे फील्ड पर 

रेजिडेंट डॉक्टर्स की हड़ताल को लेकर राजस्थान सरकार ने कई बार बात करने का प्रयास किया. बातचीत का अब तक कोई सकारात्मक नतीजा हड़ताल को लेकर नहीं आया है. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने अधिकारियों को निर्देश दिए हैं की हड़ताल के चलते चिकित्सा सेवाओं में किसी तरह की कमी नहीं रहनी चाहिए. लेकिन अब प्रदेश के सीनियर डॉक्टर भी फील्ड में उतार गए है. ऐसे में संभावना है कि प्रदेश की चिकित्सा व्यवस्था और भी खराब हो सकती है.

यह भी पढ़ें- नाकाबंदी में पुलिस को देखकर घबरा गया युवक, तलाशी पर पिस्टल मैगजीन और एमडी ड्रग मिला 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राजस्थान में UTB GNM भर्ती निरस्त करने की कार्रवाई पर रोक, हाई कोर्ट ने सरकार से मांगा जवाब
रक्षाबंधन पर कोलकाता रेप केस का विरोध, रेजिडेंट डॉक्टर्स ने अस्पताल में सभी को बांधी न्याय की राखी
'India is growing rapidly towards self-reliance in defense sector' said Defense Minister Rajnath Singh in Jodhpur.
Next Article
'दुनिया के विकट हालात में भारत का लक्ष्य एक दूसरे का हाथ पकड़कर साथ चलना है' जोधपुर में बोले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह
Close