विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 22, 2023

Parineeti-Raghav Wedding: उदयपुर पहुंचे राघव-परिणीति, कल से लीला पैलेस में शुरू होंगी शादी की रस्में

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा 24 सितंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. यह शादी राजस्थान के उदयपुर में स्थित द लीला पैलेस में होने जा रही है. परिणीति चोपड़ा और राघव उदय पुर पहुंच गए हैं जहां उनका भव्य स्वागत किया गया, जिसके बाद वे दोनों कार में सवार होकर होटल रवाना हो गए.

Read Time: 3 min
Parineeti-Raghav Wedding: उदयपुर पहुंचे राघव-परिणीति, कल से लीला पैलेस में शुरू होंगी शादी की रस्में
उदयपुर पहुंचे राघव-परिणीति
Udaipur News:

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा 24 सितंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. यह शादी राजस्थान के उदयपुर में स्थित द लीला पैलेस में होने जा रही है. शादी की रस्में 23 सितंबर से शुरू हो जाएंगी. इसी बीच परिणीति चोपड़ा और राघव उदयपुर पहुंच गए हैं जहां उनका भव्य स्वागत किया गया, जिसके बाद वे दोनों कार में सवार होकर होटल रवाना हो गए. 

दोनों के स्वागत के लिए एयरपोर्ट पर ही विशेष इंतजाम किए गए थे. एयरपोर्ट के Exit Gate पर रेड कार्पेट बिछाया हुआ नजर आया जिस पर चलकर वे दोनों बाहर निकले. इसके साथ ही आस-पास राघव-परिणीति वेडिंग वाले होडिंग्स भी लगाए हुए नजर आए. इस दौरान एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी व्यवस्था टाईट रही.

शाही शादी फंक्शन के लिए परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने द लीला पैलेस के महाराजा और रॉयल सुइट बुक किया है. रॉयल सुइट में सोने जैसे गुंबद बने हैं, वही कांच से तैयार ठीकरी आर्ट किया गया है जो मेवाड़ के कल्चर को रिप्रेजेंट करता है. सबसे खास बात कि द लीला पैलेस होटल का डायनिंग एरिया कांच से बना हुआ है और बेहद ही खूबसूरत है.

23 सितंबर से शुरू होने वाले शाही विवाहोत्सव के पहले दिन मेहंदी और हल्दी समारोह होगा. मेहंदी के लिए हरे और गुलाबी रंग की थीम रखी गई है. वहीं हल्दी की रस्म के लिए पीले फूलों से सजावट की जाएगी.साथ ही शादी के दिन सफेद फूलों की सजावट होगी, जिसके लिए बंगाल से 60 कारीगरों की टीम बुलाई गई है, जो शादी के फूलों की सजावट का सारा काम करेगी.

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा 24 सितंबर को दोपहर में 7 फेरे लेने वाले हैं, जिसके बाद शाम को रिसेप्शन रखा गया है. शाही शादी की गेस्ट-लिस्ट में राजनेताओं सहित बॉलीवुड इंडस्ट्री से कई सारे सितारों के शादी में शामिल होंगे. इनमें परिणीति की बहन प्रियंका चोपड़ा प्रमुख हैं. 

यह भी पढ़ें: Parineeti-Raghav Wedding: उदयपुर के लिए रवाना हुए राघव-परिणीती, एयरपोर्ट पर स्वागत के लिए बिछाया गया Red Carpet

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close