विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 24, 2023

परिणीति-राघव की शाही शादी में दो दिन में 7 टन फूलों से होगी सजावट, बंगाल से पहुंचे कारीगर

Raghav-Parineeti's wedding Udaipur: उदयपुर में बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप सांसद राघव चड्ढा की शादी को लेकर सुरक्षा के तगड़े इंतजाम किए गए हैं. इस हाईप्रोफाइल शादी में कई राज्यों के सीएम, कई नेता, सिनेमा जगत के कई लोग भी शामिल होंगे. ऐसे में उदयपुर की सुरक्षा व्यवस्था बेहद टाईट है.

Read Time: 3 min
परिणीति-राघव की शाही शादी में दो दिन में 7 टन फूलों से होगी सजावट, बंगाल से पहुंचे कारीगर
आप सांसद राघव चड्ढा और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा.

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आम आदमी के सांसद राघव चड्डा की शादी 24 सितंबर को उदयपुर में होने जा रही है. शादी की सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं.सभी मेहमान उदयपुर पहुंच चुके हैं. आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी शादी में शामिल होने उदयपुर पहुंचे.

दोनों की शादी होटल लीला पैलेस में होगी. बताया जा रहा है कि बारात बोट्स में जायेगी। 24 तारीख़ को पिछोला झील आम लोगों के बंद रहेगी. कहा जा रहा है कि परिणीति चोपड़ा व राघव चढ्डा की शाही शादी में दो दिन में लगभग 7 टन फूलों से सजावट होगी. इसके लिए बंगाल से खास तौर पर कारीगर बुलाए गए हैं. जो बीते दो दिन से अपने काम में जुटे हैं.

23 सितंबर से शुरू होने वाले शाही विवाहोत्सव के पहले दिन मेहंदी और हल्दी समारोह होगा. मेहंदी के लिए हरे और गुलाबी रंग की थीम रखी गई है. वहीं हल्दी की रस्म के लिए पीले फूलों से सजावट की जाएगी.साथ ही शादी के दिन सफेद फूलों की सजावट होगी, जिसके लिए बंगाल से 60 कारीगरों की टीम बुलाई गई है, जो शादी के फूलों की सजावट का सारा काम करेगी.
 

झील में किसी को जाने की अनुमति नहीं

पिछोला झील के आस-पास मौजूद विभिन्न होटलों की सभी नावें 3 घंटे के लिए शादी के लिए किराए पर ली गई हैं. मिली जानकारी के अनुसार शादी के दौरान किसी को भी झील में जाने की अनुमति नहीं होगी. इतना ही नहीं, विभिन्न घाटों पर सुरक्षा कर्मियों को तैनात किया जाएगा, जहां से मेहमानों को नाव लेनी होती है. शादी में शामिल होने वाले ज्यादातर मेहमानों के आज ही उदयपुर पहुंचने की उम्मीद है, ऐसे में सुरक्षा को और भी कड़ी कर दी गई है.

बॉलीवुड से आएंगे कई बड़े सितारे

इस शादी में शामिल होने वाले बॉलीवुड के कई नामों की भी चर्चा हो रही है. जिनमें मशहूर निर्देशक और होस्ट करण जौहर का आना तय है.साथ ही फ़ैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा भी इस शादी में शामिल होंगे. शादी में जो जोड़ा परिणीति पहनने वाली हैं उसे मनीष मल्होत्रा ने ही डिज़ाइन किया है.

ये भी पढ़ें -एक बजे सेहराबंदी, 2 बजे बारात... राघव-परिणीति की शादी का पूरा शेड्यूल आया सामने

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close