विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 14, 2023

राहुल गांधी नकली हिन्दू हैं, जो चुनाव के समय कुर्ते पर जनेऊ पहनते हैं: साध्वी निरंजन ज्योति

Sadhvi Jyoti Niranjan Attacks on Rahul Gandhi: राहुल गांधी नकली हिन्दू हैं, जो चुनाव के समय कुर्ते पर जनेऊ पहनकर नजर आते हैं... यह कहना है भाजपा की फायर ब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति का. टोंक में भाजपा के परिवर्तन यात्रा की जनसभा में उन्होंने राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और कांग्रेस पर तीखे हमले किए.

Read Time: 4 min
राहुल गांधी नकली हिन्दू हैं, जो चुनाव के समय कुर्ते पर जनेऊ पहनते हैं: साध्वी निरंजन ज्योति
भाजपा की फायर ब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति.

Sadhvi Jyoti Niranjan Attacks on Rahul Gandhi: भाजपा की फायर ब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर फिर तीखा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी नकली हिन्दू हैं, जो चुनाव के समय कुर्ते पर जनेऊ पहनकर नजर आते हैं. राजस्थान में भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा में शामिल होते हुए साध्वी निरंजन ज्योति ने उक्त बयान दिया. दरअसल गुरुवार को राजस्थान के टोंक जिले में भाजपा की परिवर्तन यात्रा थी. जिसमें साध्वी निरंजन ज्योति भी शामिल हुई. उन्होंने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर तीखे हमले किए.

मालपुरा से राहुल-प्रियंका पर बरसी साध्वी

टोंक की अतिसंवेदनशील मालपुरा की सभा में साध्वी निरंजन ज्योति ने राहुल गांधी को नकली हिन्दू तो प्रियंका गांधी के बेटी हूं लड़ सकती हूं पर कहा कि राजस्थान में भीलवाड़ा के कोटड़ी में राजस्थान की बेटी को जिंदा जला दिया जाता है पर निवाई आने वाली प्रियंका वहां नहीं जाती है, जब कि यूपी की किसी भी घटना पर उनका ट्वीट भी आता है और दौरा भी हो जाता है. सभा मे भाजपा नेता सतीश पुनिया ने भी कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला.
 

साध्वी निरंजन ज्योति ने आगे कहा कि जिस धरती ने महाराणा प्रताप को जन्म दिया, जिसने घास की रोटियां खाना मंजूर किया, लेकिन गुलामी मंजूर नहीं की. लेकिन आज यहां जयचंदों की कमी नहीं है.

विपक्षी गठबंधन इंडिया को बताया ईस्ट इंडिया कंपनी

सनातन धर्म के विवादित बयान पर साध्वी ने कहा कि आज हमारी सनातन संस्कृति पर चोट की जा रही है, हमें तकलीफ उन हिंदूओं से हैं जो चुनाव आते ही कुर्ते के ऊपर जनेऊ पहन लेते हैं, इंडिया गठबंध को ईस्ट इंडिया कंपनी बताते हुए साध्वी ने कहा कि अगर राहुल गांधी ने गीता पढ़ी होती तो स्टॅलिन के बयान का खंडन करते, राजस्थान में आज जवनशील मुद्दे है, एक रोज की बात नहीं यहां रोज अत्याचार, हत्या, दुष्कर्म होता है. 

केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि 2014 के बाद राजस्थान में प्रधानमंत्री सड़क योजना में 8 हजार 96 करोड़ रुपया दिया गया है, इंदिरा आवास योजना में राजस्थान में रिकॉर्ड काम हुआ है.

सतीश पूनिया ने भी गहलोत सरकार पर बोला हमला

साध्वी से पहले भाजपा के पूर्व अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में धारा 370 भी हटी और भव्य राम मंदिर भी बना. एक सरकार वह हैं जो चांद पर भी तिरंगा लहरा रही है, यह मोदी जी की ही ताकत थी कि रूस और यूक्रेन के युद्ध को रोककर 25 हजार छात्रों को भारत लाया गया. राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता ने विधानसभा चुनावों में 10 तक गिनती गिनकर किसानों का कर्जा माफ करने की बात कही थी पर कर्जा तो माफ नहीं हुआ बल्कि सरकार ने 19 हजार 422 किसानों की जमीन कुर्की के आदेश दे दिया,

टोंक की मालपुरा विधानसभा में भाजपा की परिवर्तन यात्रा

गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन संकल्प यात्रा मालपुरा पहुंची. जहां संजय मार्केट में जनसभा आयोजित हुई. इससे पहले परिवर्तन संकल्प यात्रा का मोर, टोरडी सहित विभिन्न स्थानों पर शानदार स्वागत किया. जनसभा को केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति, उपनेता प्रतिपक्ष डॉ. सतीश पूनिया, सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया, विधायक कन्हैया लाल चौधरी सहित अन्य ने संबोधित किया.

यह भी पढ़ें - केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के खिलाफ मुकदमा दर्ज, नफरती भाषण देने के आरोप

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close