विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Weather Alert:राजस्थान में सूरज की तपिश के बीच बारिश से खिले चेहरे, आज फिर 2-3 डिग्री बढ़ सकता है पारा

Rajasthan Weather Forecast Today: मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबी 8 मई को राजस्थान में पारा चरम पर था. बुधवार को पश्चिमी राजस्थान के बाड़मेर में सर्वाधिक 46 डिग्री तामपान दर्ज किया गया, जबकि श्रीगंगानगर में 45.2 डिग्री, जैसलमेर में 45.2 डिग्री, जोधपुर में 45 डिग्री, बीकानेर में 44.6 डिग्री, कोटा में 44.6 डिग्री और जयपुर में 42.8 डिग्री तामपान दर्ज किया गया.

Read Time: 2 min
Rajasthan Weather Alert:राजस्थान में सूरज की तपिश के बीच बारिश से खिले चेहरे, आज फिर 2-3 डिग्री बढ़ सकता है पारा
प्रतीकात्मक तस्वीर

Rajasthan Weather Update: राजस्थान में सूरज की तपिश के बीच तब राहत मिली जब बारिश ने दस्तक दिया और गंर्मी की तपिश झेल रहे लोगों के चेहरे में मुस्कान आ गई. बीती रात भरतपुर, धौलपुर, दौसा, अलवर जिलों और आसपास के क्षेत्रों में में कहीं-कहीं  मेघगर्जन के साथ हल्की बारिश हुई. हालांकि आज तापमान में 2-23 डिग्री वृद्धि का अनुमान है.

मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबी 8 मई को राजस्थान में पारा चरम पर था. बुधवार को पश्चिमी राजस्थान के बाड़मेर में सर्वाधिक 46 डिग्री तामपान दर्ज किया गया, जबकि श्रीगंगानगर में 45.2 डिग्री, जैसलमेर में 45.2 डिग्री, जोधपुर में 45 डिग्री, बीकानेर में 44.6 डिग्री, कोटा में 44.6 डिग्री और जयपुर में 42.8 डिग्री तामपान दर्ज किया गया.

जिलेवार मौसम की खबरें अपडेट हो रही हैं...

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close