विज्ञापन

Rajasthan: राजा भैया और रविंद्र भाटी की हुई मुलाकात, यूजर ने लिखा-पूरब का राजा और पश्चिम का भैया 

Rajasthan: कुंडा के विधायक रघुराज प्रताप सिंह (राजा भैया) इन दिनों राजस्थान में हैं. राजा भैया राजस्थान के स्वर्णनगरी जैसलमेर परिवार के साथ घूमने पहुंचे.

Rajasthan: राजा भैया और रविंद्र भाटी की हुई मुलाकात, यूजर ने लिखा-पूरब का राजा और पश्चिम का भैया 

Rajasthan: राजा भैया ऑटो में बैठकर जैसलमेर शहर में घूमे. जैसलमेर के सोनार दुर्ग और पटवा हवेली इत्यादि पर्यटन स्थलों का भ्रमण किया है. पटवा हवेली पहुंचने पर उन्होंने कहा कि जितना सोचा, उससे काफी ज्यादा सुंदर जैसलमेर है. उन्होंने कहा जैसलमेर ने संस्कृति और विरासत को बचा कर रखा है. जैसलमेर के लोगों का बहुत बहुत साधुवाद कि वो धरोहर को बचाए हुए हैं.

राजा भैया और रविंद्र भाटी की फोटो हो रही वायरल 

जैसलमेर के भ्रमण के दौरान एक निजी होटल में आयोजित कार्यक्रम में कुंडा के राज भैया और निर्दलीय विधायक रविंद्र सिंह भाटी की मुलाक़ात हुई है. इस मुलाक़ात के बाद से ही सोशल मीडिया इन दोनों की मुलाक़ात की तस्वीरे वायरल होने लगी. रील्स भी वायरल हो रही हैं. खासकर रविंद्र के करीबी प्रभु सिंह इंदा के वॉल पर दोनों के फोटो के साथ पूरब का “राजा - पश्चिम का “भैया” लिखा है, जो काफी वायरल हुआ है. दोनों के बीच काफी देर तक बातचीत हुई. क्या बातें हुईं यह सामने नहीं आया. 

राजा भैया ने सोशल मीडिया 'X' पर किया ट्वीट  

राजा भैया शुक्रवार (25 अक्तूबर) को जोधपुर में शरणार्थी शिविर पहुंचे. उनके साथ दोनों बेटे भी थे. उन्होंने शरणार्थी हिंदुओं की स्थिति पर सवाल उठाए. राज भैया ने सोशल मीडिया 'X' पर एक पोस्ट किया. उन्होंने लिखा, "सालों से अमानवीय और अकल्पनीय यातनाएं झेलते हुए भी सनातन धर्म पर अडिग रहने वाले पाकिस्तानी धर्मवीर हिन्दू शरणार्थी शिविर जोधपुर गये थे. यहां हिंदू नारकीय स्थिति में हैं, न सिर पर छत न भरपेट भोजन न वस्त्र, न शिक्षा और न चिकित्सा की कोई व्यवस्था. वहां के सभी हिन्दू अपने परिवार, धर्म और अस्मिता की रक्षा के लिये भारत में शरण चाहते हैं. वीज़ा मिलने की प्रतीक्षा है, भारत सरकार उन्हें वीज़ा और नागरिकता देने की प्रक्रिया को सरल और सुगम बनाये ये हर सनातनी की इच्छा है और आपसे यही आशा भी है. वहाँ अत्याचार चरम पे है, समय कम है. 

शिविर में राजा भैया ने मनाई दिवाली  

राज भैया ने पाकिस्तान से आए शरणार्थी परिवार को आर्थिक मदद की. शिविर में दिवाली मनाई, जिससे शिविर में रहने वाले हिंदुओं के चेहरे पर खुशी देखने को मिली. राजा भैया ने बच्चों को गिफ्ट भी दिया. बच्चों के चेहरे पर खुशी देखने को मिली. इसके अलावा राजा भैया ने बांग्लादेश में हो रही हिंसा के दौरान भी ट्वीट करके हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार को लेकर नाराजगी जताई थी. 


 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
रेगिस्तान में घोटुवां लड्डू के बिना अधूरी है दीवाली, सैलानी भी है इसके स्वाद के दीवाने, 250 साल पुराना है इतिहास
Rajasthan: राजा भैया और रविंद्र भाटी की हुई मुलाकात, यूजर ने लिखा-पूरब का राजा और पश्चिम का भैया 
Jodhpur Cime news student was beaten his friend tried to drink urine
Next Article
पहले अपहरण और फिर पेशाब पिलाने की कोशिश, इस छात्र के साथ जो कुछ हुआ उसे जानकर रह जाएंगे हैरान
Close