विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: बारां में खुद पर पेट्रोल डालकर बिजली दफ्तर पहुंचे दो BJP नेता, जानें क्या है पूरा मामला?

युवकों का कहना है कि,उन्हें एक बिजली कनेक्शन की जरूरत है और करीब दो महीने से अधिकारी चक्कर कटवा रहे है. उनसे बिजली कनेक्शन के लिए 3 लाख रुपये रिश्वत मांगी

Read Time: 2 min
Rajasthan: बारां में खुद पर पेट्रोल डालकर बिजली दफ्तर पहुंचे दो BJP नेता, जानें क्या है पूरा मामला?
बिजली ऑफिस में बैठे युवक

Rajasthan News: राजस्थान के बारां जिले में शुक्रवार को बिजली दफ्तर पर बवाल हो गया. राजस्थान के ऊर्जा मंत्री हीरा लाल नागर (Heera Lal Nagar) के गृह जिले बारां में अपनी ही पार्टी के युवा भाजपा नेताओं ने बिजली विभाग से जुड़े अधिकारियों पर 3 लाख रुपये मांगने का आरोप लगाते हुए बिजली ऑफिस के बाहर खुद पर पेट्रोल डाल कर जलाने का प्रयास किया. उनका आरोप है कि बिजली कनेक्शन के ऐवज उनसे रिश्वत मांगी गई है. 

अधिकारी मांग रहे 3 लाख रुपये की रिश्वत 

बारां कोतवाली थाना क्षेत्र में मंडी व्यापार संघ के अध्यक्ष अपने छोटे भाई के साथ बिजली विभाग के ऑफिस में पहुंचे. वहां उन्होंने अपने शरीर पर पेट्रोल डालकर आत्महत्या का प्रयास किया. उन्होंने आरोप लगाया कि, कोटा रोड़ पर मेरा भाई कृषि उद्योग संचालित करता है. वहां उन्हें एक बिजली कनेक्शन की जरूरत है. करीब दो महीने से अधिकारी चक्कर कटवा रहे हैं. बारां विधायक राधेश्याम बैरवा सहित कई वरिष्ठ भाजपा नेताओं के द्वारा अधिकारियों के कहने के बाद भी अभी तक कनेक्शन नहीं हो पाया है. उन्होंने बिजली विभाग के अधिकारियों पर दलालों के जरिये से 3 लाख रुपये मांगने का आराोप लगाया है. सूचना पर कई भाजपा नेता और कोतवाली सीआई रामविलास मीना मौके पर पहंचे.

कल ही बारां के दौरे पर थे ऊर्जा मंत्री 

गौरतलब है कि राजस्थान की भजनलाल सरकार में ऊर्जा मंत्री हीरालाल नागर का बारां जिला गृह जिला है और कल ही (23 फरवरी को) ऊर्जा मंत्री हीरालाल नगर ने बारां जिले का दौरा किया था. जहां भाजपाईयों ने पलक पावड़े बिछाकर उनका स्वागत सत्कार किया था. लेकिन आज दौरे के दूसरे दिन ही बाद ही बारां जिले में भाजपा नेताओं ने ही विद्युत विभाग के कर्मचारियों पर बिजली कनेक्शन के मामले को लेकर 3 लाख रुपये मांगने का आरोप लगाया है.

यह भी पढ़ें- कोटा की नई SP का बड़ा एक्शन: कौन पढ़ने आया, कौन गया? अब सब पर रहेगी पुलिस की नजर

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close