विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 14, 2023

अलवर की प्रसिद्ध मिठाई की दुकान में लगी आग, 15 लाख का सामान जलकर राख

प्रारंभिक जांच मे आग लगने का कारण शार्ट सर्किट सामने आया है. अग्निशमन विभाग के अधिकारी ने बताया कि आग लगने से दुकान में रखे फ्रिज, काउंटर, मिठाई, अन्य उपकरण सहित करीब 14 से 15 लाख रुपये का सामान जलकर राख हो गया.

Read Time: 2 min
अलवर की प्रसिद्ध मिठाई की दुकान में लगी आग,  15 लाख का सामान जलकर राख
लगभग 1 घंटे में दमकल की करीब 5 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया
अलवर:

राजस्‍थान के अलवर की प्रसिद्ध मिठाई की दुकान में अचानक शार्ट सर्किट हो जाने से आग लग गई. आग धीरे-धीरे काफी बढ़ गई. जब आग की लपटें दुकान से बाहर दिखने लगीं, तो आसपास के दुकानदारों में हड़कंप मच गया. वहां मौजूद दुकानदारों ने आग लगने की सूचना अग्निशमन विभाग व दुकान के मालिक को दी. सूचना मिलते ही अग्निशमन की गाड़िया मौके पर पहुंचीं, लेकिन तब तक आग ने विकराल रूप धारण कर लिया था.  

चंद मिनटों में ही आग दुकान के बेसमेंट व पहली मंजिल तक पहुंच गई. हालाकि अग्निशमन विभाग ने कड़ी मशक्कत के बाद करीब 5 दमकल की गाड़ियों से आग पर काबू पा लिया. लेकिन तब तक दुकान में रखा करीब 14 से 15 लाख रुपये का सामान जलकर राख हो गया. 

अग्निशमन विभाग के अधिकारी ने बताया रात्रि करीब 10 बजे कन्हैया स्वीट्स में आग लगने की सूचना मिली. सूचना मिलने के तुरंत बाद दमकल की 2 गाड़ियों को मौके पर रवाना किया. लेकिन तब तक आग ने विकराल रूप धारण कर लिया था. इसके बाद लगातार दमकल की 3 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं. करीब 1 घंटे बाद दमकल की करीब 5 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया. 

प्रारंभिक जांच मे आग लगने का कारण शार्ट सर्किट सामने आया है. अग्निशमन विभाग के अधिकारी ने बताया कि आग लगने से दुकान में रखे फ्रिज, काउंटर, मिठाई, अन्य उपकरण सहित करीब 14 से 15 लाख रुपये का सामान जलकर राख हो गया. फिलहाल आग लगने के स्पष्ट कारणों की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें :- 

  • मुंबई में लुटेरों ने 70 वर्षीय बुजुर्ग दंपति के मुंह पर टेप लगाया, महिला की मौत
  • "CCTV रैगिंग रोकने में मदद नहीं कर सकते": जादवपुर विश्वविद्यालय के छात्र
  • Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

    फॉलो करे:
    डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
    Our Offerings: NDTV
    • मध्य प्रदेश
    • राजस्थान
    • इंडिया
    • मराठी
    • 24X7
    Choose Your Destination
    Close