विज्ञापन

राजस्थान उपचुनाव पर भाजपा प्रभारी राधामोहन दास अग्रवाल का बड़ा बयान, बोले- हमें कुछ खोना नहीं है...

Rajasthan BJP: राधामोहन दास अग्रवाल ने कहा कि सरकार ने 9 महीने में ऐतिहासिक काम किए हैं. इसका फल आपको उप चुनाव में देखने को मिलेगा.

राजस्थान उपचुनाव पर भाजपा प्रभारी राधामोहन दास अग्रवाल का बड़ा बयान, बोले- हमें कुछ खोना नहीं है...
जयपुर में भाजपा की बैठक में प्रभारी राधामोहन दास अग्रवाल और प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़.

Rajasthan Assembly By Election 2024: राजस्थान में विधानसभा की खाली हुई 7 सीटों पर इस साल उपचुनाव होना है. जिसके लिए राजनीतिक दलें अपनी-अपनी तैयारियों में जुटी है. शुक्रवार को राजस्थान भाजपा के प्रभारी राधामोहन दास अग्रवाल ने उपचुनाव पर बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि उप चुनाव में हमें कुछ खोना नहीं है. हमें तो सिर्फ पाना है. जिसे हम बड़े आराम से पा लेंगे. 

उपचुनाव वाली 7 में 4 सीटें कांग्रेस की

मालूम हो कि प्रदेश में खाली हुई 7 विधानसभा सीटों में से भाजपा के खाते वाली केवल एक सीट है. एक सीट आरएलपी के पास एक सीट बीएपी के पास है. जबकि चार सीटें कांग्रेस के पास है. ऐसे में इस उपचुनाव में असली परीक्षा कांग्रेस की है. लोकसभा चुनाव के अपने प्रदर्शन को कांग्रेस इस उपचुनाव में दोहरा पाएं तो यह बड़ी बात होगी. 

राधामोहन दास अग्रवाल ने उन सभी पार्टियों को चुनौती है कि वह अपनी-अपनी सीट बचाने के अभियान में लग जाए. उन्होंने आगे कहा कि सरकार ने 9 महीने में ऐतिहासिक काम किए हैं. इसका फल आपको उप चुनाव में देखने को मिलेगा.

'परिवार का संगठन नहीं, संगठन ही परिवार'

दरअसल शुक्रवार को जयपुर में भाजपा प्रदेश प्रभारी डॉ अग्रवाल ने आज कार्यालय में भाजपा प्रदेश, पदाधिकारियों, महिला मोर्चा,  के साथ मीडिया, सोशल और आईटी विभागों की अलग-अलग बैठकें ली और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए. इस दौरान राधा मोहन दास अग्रवाल ने कहा कि हमारे विचार का वैशिष्ठय अलग है, जिसे देश और दुनिया आज स्वीकार कर रही है. राजनीतिक दल के रूप में भी हमारी एक अलग पहचान है, क्योंकि हमारे यहां परिवार का संगठन नहीं, संगठन ही एक परिवार है. 

मदन राठौड़ बोले- कार्यकर्ताओं पर दोहरी जिम्मेदारी

बैठकों में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने कहा कि राजस्थान विचार की दृष्टि से उर्वरा भूमि है. कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम और संकल्पबद्धता से ही हमें लगातार जनसमर्थन मिलता रहा है. सरकार बनने के बाद कार्यकर्ता के पास दोहरी जिम्मेदारी आ जाती है, एक ओर उसे अपना संगठन मजबूत करना है वहीं जनता की अपेक्षाओं के अनुसार सरकार से काम करवाना है.

सदस्यता अभियान पर ध्यान दें कार्यकर्ता

भाजपा प्रभारी ने आह्वान किया कि सदस्यता अभियान के लिए दूसरे चरण में प्रतिदिन नियमित रूप से अपना समय दें और संपर्क संवाद के माध्यम से संगठन के विचार और सरकार के काम को जनता तक पहुंचाते हुए सदस्य बनाए. प्रदेश पदाधिकारी बैठक में महामंत्री दामोदर अग्रवाल, जितेंद्र गोठवाल, श्रवण सिंह बगडी, प्रदेश उपाध्यक्ष मोतीलाल मीणा, चुन्नीलाल गरासिया, मुकेश दाधीच, सीआर चौधरी सहित कई पदाधिकारी उपस्थित थे. 

यह भी पढ़ें - Haryana Assembly Election: राहुल गांधी पर बरसे भजनलाल, कहा- देशद्रोहियों के साथ खिचड़ी पकाते हैं

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
'राजस्थान को बनाएंगे पर्यटन का सिरमौर', दीया कुमारी बोलीं- सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स का होगा अहम रोल
राजस्थान उपचुनाव पर भाजपा प्रभारी राधामोहन दास अग्रवाल का बड़ा बयान, बोले- हमें कुछ खोना नहीं है...
Kaleen Bhaiya Story, how difficult journey Pankaj Tripathi from Bihar village to Mumbai
Next Article
कहानी कलीन भैया की, पंकज त्रिपाठी के लिए कितना मुश्किल था बिहार के गांव से मुंबई तक का सफर?
Close