विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 28, 2023

Rajasthan Election 2023: खाचरियावास के बयान से राजस्थान में बढ़ी सियासी हलचल, BJP को लेकर कर दिया ये बड़ा दावा

खाचरियावास ने कहा, 'भाजपा के अंदर गुटबाजी है. इसलिए लगातार बैठकें हो रही हैं. ये आपस में लड़ रहे हैं. भाजपा कुछ भी कर लें राजस्थान में कांग्रेस की बहुत बड़ी जीत होगी.'

Read Time: 3 min
Rajasthan Election 2023: खाचरियावास के बयान से राजस्थान में बढ़ी सियासी हलचल, BJP को लेकर कर दिया ये बड़ा दावा
राजस्थान सरकार में मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास (फाइल फोटो)

Rajasthan News: राजस्थान में विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है. एक तरफ भारतीय जनता पार्टी (BJP) मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सालासर दौरे को लेकर निशाना साध रही है, तो वहीं दूसरी ओर कांग्रेस भी पार्टी हाईकमान के बार-बार राजस्थान दौरे पर सवाल उठा रहे हैं. इसी बीच अब राजस्थान सरकार में मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास का भी एक बयान भी सामने आ गया है, जिसने राजस्थान की राजनीतिक गलियारों ने नई चर्चा शुरू कर दी है. 

'भाजपा के अंदर गुटबाजी है'

खाचरियावास ने कहा, 'भाजपा बहुत दवाब में है. राजस्थान में कांग्रेस को जो समर्थन मिल रहा है, इसके लिए बार-बार तमाम नेता राजस्थान आ रहे हैं. भाजपा ने कानून व्यवस्था और पेपर लीक का मुद्दा बनाया. भाजपा केवल कांग्रेस के मुद्दो पर मुद्दा बनाती है, लेकिन अपनी उपलब्धियां नहीं गिनाती. पेपर लीक राजस्थान में कम हुए हैं. इनके राज्यों में ज्यादा हुए हैं. भाजपा के अंदर गुटबाजी है. इसलिए लगातार बैठकें हो रही हैं. ये आपस में लड़ रहे हैं. भाजपा कुछ भी कर लें राजस्थान में कांग्रेस की बहुत बड़ी जीत होगी.'

मेवाड़ आने वाले हैं PM मोदी

राजस्थान में बीजेपी की लगातार बड़ी बैठकें चल रही हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत बीजेपी के कई सांसद और केंद्रीय मंत्री राजस्थान का दौरा कर चुके हैं. इस बीच खबर आई है कि गांधी जयंती के अवसर पर पीएम मोदी दोबारा राजस्थान के दौरे पर आने वाले है. इस बार में मेवाड़ जाएंगे और वहां जनसभा को संबोधित करेंगे. पीएम की जनसभा डबोक, भटेवर या श्री सांवलियाजी मंडफिया में होने की संभवना है. इसके लिए प्रशासन अलर्ट मोड़ पर आ गया है और अभी से सभा के लिए तैयारियों में जुट गया है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close