विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 30, 2023

Rajasthan Assembly Elections 2023: विधायक चन्द्रभान सिंह आक्या के इलाके में आज नरपत सिंह करेंगे चित्तौड़गढ़ का दौरा

भाजपा के चित्तौड़गढ़ से उम्मीदवार राजवी आज चित्तौड़गढ़ पहुँचेंगे. वह आज चित्तौड़गढ़ दुर्ग स्थित कालिका माता मंदिर और श्री साँवलिया सेठ के दर्शन कर चित्तौड़गढ़ विधानसभा में चुनावी बिगुल फूकेंगे.

Read Time: 3 min
Rajasthan Assembly Elections 2023: विधायक चन्द्रभान सिंह आक्या के इलाके में आज नरपत सिंह करेंगे चित्तौड़गढ़ का दौरा
चूरू:

Rajasthan Election 2023: विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा होने के साथ ही साथ हर एक सीट पर अलग अलग पार्टी के कार्यकर्ता अपने पसंदीदा प्रतिनिधि के लिए लामबंद होने लगे हैं. कुछ ऐसा ही हाल चित्तौड़गढ़ विधानसभा सीट पर देखने को मिल रहा है. भाजपा ने विद्याधर नगर (जयपुर विधानसभा सीट)से नरपत सिंह राजवी का टिकट काट कर उन्हें चित्तौड़गढ़ सीट से पार्टी का उम्मीदवार बनाया है. ऐसे में चित्तौड़गढ़ से बीजेपी के मौजूदा विधायक चन्द्रभान सिंह आक्या ने भी टिकट नहीं मिलने से मोर्चा खोल दिया है.

चन्द्रभान सिंह आक्या ने एक सप्ताह में चौथी बार शक्ति प्रदर्शन किया है. इनमें कार्यकर्ता सम्मेलन, युवा सम्मेलन, सन्त आशीर्वाद सम्मेलन और महिला सम्मेलन शामिल है. विधायक चन्द्रभान सिंह आक्या ने कहा कि उन्हें अब भी हाईकमान से विश्वास है कि वो इस बारे में जरूर सोचेंगे.

आक्या ने दो नवम्बर को नामांकन भरने की बात कही, लेकिन अभी नामांकन भरने की तारीख को लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई है. चन्द्रभान सिंह आक्या इस चुनावी रण में उतरने का पूरा मन बना लिया है. उनके समर्थक बूथ लेवल पर मीटिंग ले रहे हैं. उनके कार्यालय पर भी कार्यकर्ताओं तांता लगा हुआ है. चित्तौड़गढ़ सीट पर इस बार रोचक मुकाबला देखने को मिल सकता है.

भाजपा की दूसरी लिस्ट 21 अक्टूबर को जारी हुई थी, जिसमें विद्याधर नगर से नरपत सिंह राजवी का टिकट काट कर उन्हें चित्तौड़गढ़ से उम्मीदवार बनाया गया था. भाजपा द्वारा उम्मीदवार बनाए जाने के बाद राजवी आज 10वें दिन चित्तौड़गढ़ पहुंचेंगे. चित्तौड़गढ़ विधानसभा क्षेत्र में प्रवेश करने पर बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उनका स्वागत करेंगे. राजवी चित्तौड़गढ़ पहुंचने पर दुर्ग स्थित कालिका माता मंदिर और श्री सांवलिया सेठ के दर्शन कर चित्तौड़गढ़ विधानसभा में चुनावी बिगुल बजाएंगे.

इसे भी पढ़े:- भाजपा विधायक ने चित्तौड़गढ़ से निर्दलीय चुनाव लड़ने के लिए ठोकी ताल, अब जान से मारने की मिल रही धमकियां

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close