विज्ञापन

Rajasthan CM Inspection: सीएम भजनलाल के अचानक सचिवालय पहुंचने से हड़कंप, कई IAS अधिकारी दफ्तर से मिले नदारद

Jaipur News: सीएम के इस दौरे के बाद माना जा रहा है कि सचिवालय की व्यवस्थाओं में सुधार के लिए नए आदेश जारी हो सकते हैं. इसके साथ साथ ही गैर हाजिर रहे अधिकारियों व कर्मचारियों के खिलाफ भी कार्रवाई की जा सकती है.

Rajasthan CM Inspection: सीएम भजनलाल के अचानक सचिवालय पहुंचने से हड़कंप, कई IAS अधिकारी दफ्तर से मिले नदारद
जयपुर सचिवालय का निरीक्षण करते हुए सीएम भजनलाल.

Rajasthan News: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (Bhajan Lal Sharma) मंगलवार सुबह अचानक जयपुर सचिवालय (Secretariat) का निरीक्षण करने पहुंच गए. इस दौरान कई IAS अधिकारी अपने कक्ष में नहीं मिले. सीएम शर्मा ने इन अधिकारियों के बारे में जानकारी ली है और सेक्रेटरी शिखर अग्रवाल (Shikhar Aggarwal) से एक रिपोर्ट देने के निर्देश दिए. बताया जा रहा है कि कई अधिकारी और कर्मचारी आज समय पर दफ्तर नहीं पहुंचे थे. तभी मुख्यमंत्री अचानक दौरे पर पहुंच गए, जिससे वहां हड़कंप मच गया. 

CM Bhajanlal Visit Secretariat

CM Bhajanlal Visit Secretariat
Photo Credit: NDTV Reporter

सचिवालय में कर्मचारियों से मिले सीएम

औचक निरीक्षण के दौरान सीएम भजनलाल शर्मा ने कई मंत्रियों के कक्ष में जाकर व्यवस्थाएं भी देखीं. उन्होंने सचिवालय के गलियारों में कर्मचारियों से मुलाकात की और सचिवालय भवन के विस्तार की भविष्य की योजनाओं के बारे में जानकारी ली. यही नहीं, मुख्यमंत्री ने सचिवालय में अधिकारी व कर्मचारियों के बैठने के इंतजाम के बारे में भी फीडबैक लिया. साथ ही बरसात के दौरान सचिवालय में पानी भरने, ड्रेनेज सिस्टम और पार्किंग सिस्टम के बारे में भी जानकारी मांगी. 

Latest and Breaking News on NDTV

गैर हाजिर अधिकारियों पर गिरेगी गाज!

सीएम के इस दौरे के बाद माना जा रहा है कि सचिवालय की व्यवस्थाओं में सुधार के लिए नए आदेश जारी हो सकते हैं. इसके साथ साथ ही गैर हाजिर रहे अधिकारियों व कर्मचारियों के खिलाफ भी कार्रवाई की जा सकती है. ये एक्शन सेक्रेटरी शिखर अग्रवाल द्वारा रिपोर्ट पेश होने के बाद हो सकता है. इस रिपोर्ट को पेश करने के लिए किसी डेड लाइन के बारे में अभी तक जानकारी नहीं मिली है. लेकिन कहा जा रहा है कि सीएम के निर्देश के मुताबिक, यह रिपोर्ट जल्द ही मुख्यमंत्री कार्यालय में पहुंचाई जाएगी.

ये भी पढ़ें:- 'बुलडोजर न्याय' को लेकर सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी पर राजस्थान सरकार का पहला बयान, जानें मंत्री ने क्या कहा?

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
'राइजिंग राजस्थान' से पहले जयपुर की सड़कों की बदल जाएगी तस्वीर! मंत्री खर्रा ने अधिकारियों को दिए निर्देश
Rajasthan CM Inspection: सीएम भजनलाल के अचानक सचिवालय पहुंचने से हड़कंप, कई IAS अधिकारी दफ्तर से मिले नदारद
Prem Chand Bairwa met Korea Stone Association in Seoul, invited to invest in Rajasthan
Next Article
सियोल में कोरिया स्टोन एसोसिएशन से मिले प्रेम चंद बैरवा, राजस्थान में निवेश का दिया आमंत्रण
Close