विज्ञापन

राजस्थान में प्रशासन के दावों की खुली पोल, लगातार बारिश से जयपुर में 20 फीट धंसी सड़क

प्रदेश में लगातार हो रही बारिश ने राज्य के कई जिलों में आफत खड़ी कर दी है. राजधानी जयपुर, बीकानेर और टोंक में बारिश के कहर ने कोहराम मचा दिया है.

राजस्थान में प्रशासन के दावों की खुली पोल, लगातार बारिश से जयपुर में 20 फीट धंसी सड़क

Rajasthan: प्रदेश में लगातार हो रही बारिश ने राज्य के कई जिलों में आफत खड़ी कर दी है. जयपुर, बीकानेर और टोंक में बारिश के कहर ने कोहराम मचा दिया है. भारी बारिश के बाद दीवार गिरने से बीकानेर में एक बच्चे समेत तीन लोगों की मौत हो गई. टोंक में बारिश के पानी से भरी नदी पार करते समय लोग फंस गए, जिन्हें समय रहते बचा लिया गया. जिससे बड़ा हादसा टल गया.

 बारिश  ने  खोली नगर निगम प्रशासन के दावों की पोल

राजधानी जयपुर में भी बारिश के बाद के हालातों ने नगर निगम प्रशासन के दावों की पोल खोल कर रख दी है. शहर के अलग-अलग इलाकों में जलभराव की समस्या से आमजन परेशान है. इसके साथ ही लगातार हो रही बारिश के कारण कई जगह गड्ढे बन गए हैं. शुक्रवार को हुई बारिश के कारण राजधानी जयपुर के झोटवाड़ा इलाके की शिवपुरी कॉलोनी में 20 फीट गहरा गड्ढा हो गया. जिसके कारण वहां की सीवर लाइन भी क्षतिग्रस्त हो गई. इसके कारण आसपास की कॉलोनियों में रहने वाले लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. हालांकि स्थानीय प्रशासन क्षतिग्रस्त सीवर लाइन की मरम्मत करने में जुटा हुआ है. इस संबंध में स्थानीय लोगों का कहना है कि लगातार हो रही बारिश के कारण सड़क पर 20 फीट गहरा गड्ढा हो गया है, जिससे जलभराव की समस्या हो रही है. गंदे पानी के कारण कॉलोनी में दुर्गंध फैल रही है. साथ ही लोगों को आने-जाने में भी काफी परेशानी हो रही है. 

12 घंटे की बारिश से भीगा राजस्थान

जयपुर मौसम केन्द्र के अनुसार शुक्रवार सुबह से शाम साढ़े पांच बजे तक करौली में 55.5 मिमी, अंता में 28 मिमी, बीकानेर में 21.4 मिमी, कोटा में 17.8 मिमी, जयपुर में 17.6 मिमी, धौलपुर में नौ मिमी और अन्य कई स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश दर्ज की गई.

यह भी पढ़ें: राजस्थान में भारी बारिश की वजह से एक बच्चे समेत तीन की मौत, इस जिले में स्कूल बंद

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Rajasthan Politics: जेपी नड्डा का जयपुर दौरा रद्द, अब ऑनलाइन करेंगे राजस्थान सत्ता संगठन के कामकाज की समीक्षा
राजस्थान में प्रशासन के दावों की खुली पोल, लगातार बारिश से जयपुर में 20 फीट धंसी सड़क
Rajasthan Monsoon in last phase IMD warning For these districts for next 3 days
Next Article
Rajasthan Weather: राजस्थान में विदाई के आखिरी दौर में मानसून, अगले 3 दिन इन जिलों में होगी बारिश! IMD की चेतावनी
Close