विज्ञापन

मां ने बेटियों की शादी में दिए 11 करोड़ 51 लाख रुपये, सोशल मीडिया पर बनी चर्चा का विषय

राजस्थान में एक अनोखी शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. एक विधवा मां ने अपनी पांच बेटियों की शादी में 11 करोड़ 51 लाख रुपये दे दिए.

मां ने बेटियों की शादी में दिए 11 करोड़ 51 लाख रुपये, सोशल मीडिया पर बनी चर्चा का विषय
मां ने बेटियों की शादी में दिए 11 करोड़ 51 लाख रुपये,

राजस्थान के दौसा में अनोखी शादी का मामला सामने आया है. जहां पर एक विधवा मां ने अपनी पांच बेटियों की शादी में 11 करोड़ 51 लाख रुपये दिए हैं. सोशल मीडिया पर इस अनोखी शादी से जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जो काफी चर्चा का विषय बना हुआ है. 

बिना नौकरी वाला दामाद चुना

अनोखी शादी का यह मामला दौसा जिले में महवा कस्बे के गुर्जर मोहल्ले है. जहां विधवा चंदा देवी मां ने अपनी पांच बेटियों की शादी के लिए 11 करोड़ 51 लाख 101 रुपए थड़ा (बेटी की विदाई से पहले होने वाली रसम) में दिए हैं. जिन बेटियों की शादी हुई है, उनका कोई भाई नहीं है. बेटियों की शादी में करोड़ों रुपये लगाने वाली मां ने बिना सरकारी नौकरी वाले दामाद ढूंढ़ा है.

मां ने दी साढ़े 6 बीघा जमीन

ध्यान देने वाली बात है कि जो शादी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है. विधवा मां ने पांच बेटियों की शादी पांच गांव में नहीं, बल्कि दो गावों में की है. जानकारी के अनुसार मां ने बेटियों की शादी में 11 करोड़ 51 लाख रुपए नगद नहीं देकर, उस कीमत की साढ़े 6 बीघा जमीन दी है, जो भरतपुर जयपुर नेशनल हाईवे स्थित है. इसके अलावा उसने शादी में 101 रुपए नगद और चांदी का सिक्का भी दिया गया है.

वायरल वीडियो में एक व्यक्ति 11 करोड़ 51 लाख 101 रुपये देने की घोषणा करता नजर आया. विधवा मां चंदा देवी ने पति की प्रॉपर्टी में से खुद के लिए रहने का मकान रखा है. चंदा देवी की कुल प्रॉपर्टी 17 करोड़ प्रॉपर्टी की बताई जा रही है, जिसमें से 11 करोड़ 51 लाख की जमीन है, जिसे अपनी बेटियों की शादी में दी है. इन बेटियों के दादा सहीराम गुर्जर पुलिस में थे. चंदा देवी के पति बहादुर सिंह का चार साल पहले निधन हो गया था. वह कैंसर की बीमारी से पीड़ित थे. 

यह भी पढे़ं- पति ने पैसा खर्च कर पढ़ाया, अब तलाक कोटे से कलेक्टर बनने के लिए पत्नी ने मांगा Divorce

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कोटा में बुजुर्ग के पेट से निकला इतना पत्थर कि गिनने में लगे ढाई घंटे, 30 मिनट में हुआ दुर्लभ ऑपरेशन
मां ने बेटियों की शादी में दिए 11 करोड़ 51 लाख रुपये, सोशल मीडिया पर बनी चर्चा का विषय
Rajasthan Recruitment 2024 vacancies for many posts including RAS, know complete details
Next Article
राजस्थान में युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी, RAS समेत कई पदों पर निकली वैकेंसी, जानें पूरी डिटेल
Close