विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 21, 2023

कौन हैं गोपीचंद मीणा, जिन्हें भाजपा ने तीसरी बार दिया टिकट; लिस्ट आते ही गुरु के चरणों में टेका मत्था

बहुप्रतिक्षित सूची में पार्टी ने डूंगरपुर जिले की आसपुर विधानसभा सीट से भी अपने उम्मीदवार की घोषणा कर दी है. भाजपा ने तीसरी बार विधायक गोपीचंद मीणा पर भरोसा जताते हुए टिकट दिया है.

Read Time: 2 min
कौन हैं गोपीचंद मीणा, जिन्हें भाजपा ने तीसरी बार दिया टिकट; लिस्ट आते ही गुरु के चरणों में टेका मत्था
फाइल फोटो

Rajasthan Assembly Election 2023: राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने आज अपनी दूसरी सूची जारी कर दी है. बहुप्रतिक्षित सूची में पार्टी ने डूंगरपुर जिले की आसपुर विधानसभा सीट से भी अपने उम्मीदवार की घोषणा कर दी है. भाजपा ने तीसरी बार विधायक गोपीचंद मीणा पर भरोसा जताते हुए टिकट दिया है. इधर टिकट की घोषणा पर विधायक गोपीचंद ने साबला में हरी मंदिर में भगवान और गुरु के चरणों में मत्था टेककर आशीर्वाद लिया.

 भाजपा की पहली सूची में डूंगरपुर जिले की डूंगरपुर, चौरासी और सागवाडा तीन विधानसभा सीट पर उम्मीदवारों की घोषणा के बाद आज दूसरी सूची में शेष रही आसपुर विधानसभा सीट पर भी उम्मीदवार की घोषणा कर दी गई है. भाजपा ने आसपुर विधायक गोपीचंद मीणा को तीसरी बार टिकट देकर फिर से भरोसा जताया है. 

गोपीचंद मीणा इससे पहले लगातार दो बार से विधायक रह चुके हैं. इधर टिकट की घोषणा के बाद विधायक गोपीचंद मीणा साबला के हरी मंदिर पहुंचे, जहां पर उन्होंने भगवान के दरबार में और बेणेश्वर धाम के पीठाधिश्वर महंत अच्युतानंद महाराज के चरणों में मत्था टेका और चुनाव में जीत का आशीर्वाद लिया.

इस मौके पर विधायक गोपीचंद मीणा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पार्टी ने तीसरी बार उन पर भरोसा जताया है और वे इस बार भी कार्यकर्ताओ की मेहनत और जनता के आशीर्वाद से जीत हासिल करेंगे.

यह भी पढ़ें: भाजपा की दूसरी लिस्ट में वसुंधरा खेमे के कई नेताओं को मिला टिकट, इन 7 विधायकों के टिकट कटे

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close