विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Result: कभी बालोतरा को जिला बनवाने के लिए एक साल तक त्याग दिए थे जूते, अब पचपदरा से हार गए मदन प्रजापत

Rajasthan Election Result 2023: हार के बाद सोशल मीडिया पर मंच "एक्स" पर पोस्ट करते हुए प्रजापत ने कहा कि, ' नव सृजित जिला बालोतरा की जनता के हितों की लड़ाई के लिए मेरा संघर्ष जारी रहेगा'

Read Time: 2 min
Rajasthan Result: कभी बालोतरा को जिला बनवाने के लिए एक साल तक त्याग दिए थे जूते, अब पचपदरा से हार गए मदन प्रजापत
Rajasthan Election Result 2023: मदन प्रजापत

Rajasthan Election Result 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव के परिणाम लगभग आ गए हैं. भाजपा 115 सीटों के साथ पूर्ण बहुमत की ओर बढ़ रही है. वहीं कांग्रेस 69 सीटों पर सिमटती दिखाई दे रही है. मतलब इस बार भी रिवाज क़ायम रहा है. 

बालोतरा ज़िले की पचपदरा सीट पर कांग्रेस के मदन प्रजापत को हार का सामना करना पड़ा है.उन्हें भाजपा के अरुण चौधरी ने 2529 वोटों से हरा दिया. मदन प्रजापत वही हैं जिन्होंने ने बालोतरा को जिला बनाने की मांग को लेकर एक साल तक जूते-चप्पल त्याग दिए थे. प्रजापत का कहना था की जब तक बालोतरा को जिला नहीं बनाया जाता वो जूते चप्पल नहीं पहनेंगे.

हार के बाद सोशल मीडिया पर मंच "एक्स" पर पोस्ट करते हुए प्रजापत ने कहा कि, ' नव सृजित जिला बालोतरा की जनता के हितों की लड़ाई के लिए मेरा संघर्ष जारी रहेगा'

उन्होंने लिखा, जनादेश स्वीकार हैं। पचपदरा विधानसभा क्षेत्र की जनता द्वारा दिया गया जनादेश विनम्रता से स्वीकार करता हूं .विजय प्रत्याशी को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं उम्मीद करता हूँ कि नव सृजित जिला बालोतरा के विकास को निरंतर जारी रखेंगे.

चुनाव के दौरान पूरी ऊर्जा से पार्टी के समर्पित कार्यकर्ताओं व आमजन ने जो सहयोग किया उसके लिए आभार व्यक्त करता हूँ.नव सृजित जिला बालोतरा की जनता के हितों की लड़ाई के लिए मेरा संघर्ष जारी रहेगा.

यह भी पढ़ें- 4 महीने पुरानी आदिवासी पार्टी BAP ने दक्षिणी राजस्थान किया फ़तेह, राजकुमार रोत को मिली बड़ी जीत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close