विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Elections 2023: राजस्थान में मतदान के बाद वसुंधरा बोलीं- 'मोदी के विजन, विकास और विश्वसनीयता पर मुहर'

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने विश्वास जताया कि शनिवार को हुए राजस्थान विधानसभा चुनाव के मतदान में मतदाताओं ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विजन, विकास और विश्वसनीयता पर मुहर लगाई है.

Read Time: 3 min
Rajasthan Elections 2023: राजस्थान में मतदान के बाद वसुंधरा बोलीं- 'मोदी के विजन, विकास और विश्वसनीयता पर मुहर'
वसुंधरा राजे.

Rajasthan Assembly Elections 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव में प्रत्याशियों का भाग्य अब इवीएम मशीन में बंद हो चुका है. पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे ने विश्वास जताया कि शनिवार को हुए राजस्थान विधानसभा चुनाव के मतदान में मतदाताओं ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विजन, विकास और विश्वसनीयता पर मुहर लगाई है. राजे ने शाम को जारी एक बयान में कहा, राजस्थान की जनता ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विजन, विकास और विश्वसनीयता पर मुहर लगा दी है. इसलिए राजस्थान में अब अंधेरा छटेगा और कमल खिलेगा.'

उन्होंने कहा है कि उन्हें पूरा विश्वास है इस चुनाव में प्रदेश की जनता ने भाजपा के सुराज को अपनाया है और कांग्रेस के क़ुराज को ठुकराया है. राजे ने आगे कहा, झूठा वादा करने वाली कांग्रेस की गारंटियों को नकारा है और वादा निभाने वाली भाजपा पर भरोसा जताया है. इसलिए राजस्थान में अब अंधेरा छटेगा और कमल खिलेगा.

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, कांग्रेस की गहलोत सरकार ने महिला, दलित, किसान, बेरोज़गार, व्यापारी सहित सभी वर्गों पर जो जुल्म किए हैं, उसका बदला प्रदेश की जनता ने वोट की चोट के माध्यम से ले लिया है. निश्चित ही चुनाव के परिणाम अप्रत्याशित होंगे, जिन्हें देखकर कांग्रेस के होश उड़ जाएंगे.

दो बार मुख्यमंत्री रहीं राजे ने झालावाड़ की झालरापाटन सीट से विधानसभा चुनाव लड़ा है. राजस्थान में विधानसभा की 199 सीट के लिए शनिवार को मतदान हुआ. राज्य में विधानसभा की कुल 200 सीट हैं जिनमें से करणपुर सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी के निधन के कारण चुनाव स्थगित कर दिया गया है. मतगणना तीन दिसंबर को होगी.

यह भी पढ़ें- मतदान के बीच खेत में दही, रोटी और हरी मिर्च का आनंद लेतीं दिखीं पूर्व CM वसुंधरा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close