विज्ञापन

राजस्थान में अवैध दुकानों पर चला बुलडोजर तो विरोध में उतरे पूर्व मंत्री, कहा- ओछी राजनीति की गई

करीब एक घंटे तक जारी रहे विरोध-प्रदर्शन के बीच नगर पालिका टीम ने अवैध रूप से बनाई गई दो दुकानों को ध्वस्त कर दिया.

राजस्थान में अवैध दुकानों पर चला बुलडोजर तो विरोध में उतरे पूर्व मंत्री, कहा- ओछी राजनीति की गई
राजस्थान में अवैध दुकानों पर चला बुलडोजर तो विरोध में उतरे पूर्व मंत्री

Rajasthan News: दौसा जिले के महवा में लोगों के भारी विरोध के बीच नगरपालिका ने दो दुकानें ध्वस्त कर दीं. बताया जा रहा है कि बिना स्वीकृति इन दुकानों का निर्माण किया गया था. पूर्व विधायक ओमप्रकाश हुड़ला ने भी लोगों के साथ दुकानों पर पीला पंजा चलने का विरोध किया. दुकान मालिक ने दुकान तोड़ने के समय जेसीबी के सामने आकर विरोध भी प्रकट किया. विरोध के दौरान लोगों ने पथराव भी किया, जिसके चलते जेसीबी का शीशा भी टूट गया. 

पथराव में जेसीबी के टूटे शीशे

दरअसल, भरतपुर रोड पर नाले की भूमि पर बिना स्वीकृति के बनाई गई दुकानों को आज बुलडोजर से ध्वस्त करने की कार्रवाई की गई तो इस दौरान लोगो का भारी जमावड़ा लग गया. जिसमें पूर्व महवा विधायक ओमप्रकाश हुड़ला के साथ सैकड़ों लोगों ने इसका विरोध किया गया. उधर प्रशासन और पुलिस अधिकारियों ने बार-बार समझाइश की, लेकिन कुछ असामाजिक तत्वों ने पथराव शुरू कर दिया, जिससे जेसीबी के शीशे टूट गए और भगदड़ मच गई. 

किरोड़ीलाल मीणा पर साधा निशाना

करीब एक घंटे तक जारी रहे विरोध-प्रदर्शन के बीच नगर पालिका टीम ने अवैध रूप से बनाई गई दो दुकानों को ध्वस्त कर दिया. इस दौरान डीएसपी राजेंद्र मीणा अधिशासी अधिकारी सुरेंद्र कुमार मीणा अपने जाप्ते के साथ तैनात रहे. पूर्व विधायक ओमप्रकाश हुडला ने इस कार्रवाई को लेकर मंत्री किरोड़ी लाल मीणा पर निशाना साधा है, जिसमें हुडला ने बताया कि यह अन्याय और ओछी राजनीति की गई है.

दो पुख्ता निर्माण दुकान की ध्वस्त की कार्रवाई पर सवाल खड़े करते हुए पूर्व विधायक ने कहा कि इन दोनों दुकानों पर माननीय सिविल न्यायालय महवा के द्वारा यथा स्थिति का स्टे दिया हुआ है. दुकानों पर कोर्ट स्टे का बैनर भी लगा हुआ था. प्रशासन ने कोर्ट के आदेशों की अवेहलना करते हुए यह कार्रवाई की है. पूर्व विधायक ओमप्रकाश हुडला ने बताया कि ये दुकानें मेरे कार्यकर्ता महेश सैनी की है और मेरे कार्यकर्ता होने के नाते महेश सैनी की स्टेज सुदा दुकान को तोड़ा गया जो गलत है. 

यह भी पढ़ें- 1 साल की बच्ची से दरिंदगी, नाबालिग से गैंगरप... एक दिन में रेप की 4-4 घटनाओं से जोधपुर शर्मसार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दिया कुमारी का बड़ा ऐलान, जल्द आएगी राजस्थान की नई पर्यटन नीति
राजस्थान में अवैध दुकानों पर चला बुलडोजर तो विरोध में उतरे पूर्व मंत्री, कहा- ओछी राजनीति की गई
Asaram parole period ends he is being brought to Jodhpur from Maharashtra amid tight security
Next Article
Asaram parole: आसाराम की पैरोल की अवधि हुई समाप्त,कड़ी सुरक्षा के बीच महाराष्ट्र से लाया जा रहा है जोधपुर
Close