विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: झाड़ फूंक कर इलाज करता था पिता, बहु का इलाज करने से मना किया तो बेटे ने पिता की कर दी हत्या

हत्या के आरोपी प्रेम की पत्नी को मृतक ने झाड़ा डालने से मना कर दिया था. बाद में आरोपित पुत्र प्रेम की पत्नी का देहांत हो गया था. पत्नी के देहांत के बाद आरोपित पुत्र प्रेम पिता द्वारा झाड़ फूंक ना करने की रंजिश रखने लगा. इसी रंजिश में 25 मई की मध्य रात्रि आरोपित बेटे प्रेम ने अपने पिता का गला धार दार हथियार से काट दिया.

Read Time: 3 mins
Rajasthan: झाड़ फूंक कर इलाज करता था पिता, बहु का इलाज करने से मना किया तो बेटे ने पिता की कर दी हत्या
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

Hanumangarh News: हनुमानगढ़ जिले के रावतसर में अधेड़ की हत्या के मामले में उसका पुत्र ही हत्यारा निकला. पुलिस को गुमराह करने के लिए उसने थाने में पर पिता की हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया था. रावतसर थाना अधिकारी वेदपाल शिवराण के अनुसार 25 मई को घर के बाहर सो रहे रावतसर निवासी जुगलाल पर धारदार हथियार से हमला किया गया था और इस संबंध में मृतक के पुत्र प्रेम नायक ने रावतसर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया था.

पुलिस को यह सुनाई थी कहानी

हत्यारे बेटे ने पुलिस पुलिस को झूठी कहानी सुनाई थी. उसने पुलिस से कहा था कि रात के करीब 12 बजे दो अज्ञात लोगों उनके घर का गेट बजाया तो दोनों ने कहा कि हमें आपके पिताजी से जरूरी काम है उनसे मिलना है, प्रार्थी ने कहा कि प्रार्थी आंगन में सोये हुए है. प्रार्थी उन दोनों को आंगन में अपने पिता जुगलाल के पास ले गया और खुद अपने कमरे में चला गया. कुछ ही देर में दोनों वापस भागते दिखाई दिये, तो प्रार्थी अपने पिता के पास गया तो प्रार्थी का पिता जुगलाल खून से लथपथ पड़ा था. प्रार्थी के पिता के गले पर धारदार हथियार से वार किया हुआ था, जिससे गम्भीर चोट आई है.

पांच दिन बाद गंभीर घायल जुगलाल की 30 मई को बीकानेर पीबीएम अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. जिस पर पुलिस ने मामले में हत्या की धारा जोड़ कर मामले की जांच के लिए टीम गठित की थी. रावतसर पुलिस ने हत्या के मामले की जांच के बाद मृतक जुगलाल के पुत्र प्रेम को हत्या आरोप में गिरफ्तार कर लिया.

पिता ने किया था बहु का इलाज करने से मना 

रावतसर थाना प्रभारी ने बताया कि जांच में सामने आया कि मृतक जुगलाल कस्बे में झाड़ फूंक करने का काम करता था. मृतक के पुत्र प्रेम की पत्नी असाध्य रोग से ग्रसित थी. हत्या के आरोपी प्रेम की पत्नी को मृतक ने झाड़ा डालने से मना कर दिया था. बाद में आरोपित पुत्र प्रेम की पत्नी का देहांत हो गया था. पत्नी के देहांत के बाद आरोपित पुत्र प्रेम पिता द्वारा झाड़ फूंक ना करने की रंजिश रखने लगा. इसी रंजिश में 25 मई की मध्य रात्रि आरोपित बेटे प्रेम ने अपने पिता का गला धार दार हथियार से काट दिया और पुलिस को ध्यान भटकाने के लिए थाना में रिपोर्ट देकर दो अज्ञात पर पिता पर कातिलाना हमला करने का मुकदमा दर्ज करवा दिया था.

यह भी पढ़ें- सलमान खान पर हमले की साजिश का खुलासा, पनवेल फार्महाउस के बाहर अटैक की प्लानिंग, PAK से आए थे हथियार


 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
70 लाख का सोना और 26 लाख कैश बैग में लिए पैदल ही कर रहे थे बॉर्डर क्रॉस, 3 गिरफ्तार
Rajasthan: झाड़ फूंक कर इलाज करता था पिता, बहु का इलाज करने से मना किया तो बेटे ने पिता की कर दी हत्या
Jodhpur Mehrangarh Fort Art Convention Center where 500 years of historical heritage is being preserved scientifically
Next Article
Jodhpur: मेहरानगढ़ किले का आर्ट कन्वर्जन सेंटर, जहां 500 साल की ऐतिहासिक विरासत को वैज्ञानिक तरीके से किया जा रहा है संरक्षित
Close
;