विज्ञापन

झालावाड़ पावर प्लांट में घुसे '4 आतंकी', कर्मचारियों को निकाला बाहर, ATS ने अभियान पूरा करने के बाद बताया 'मॉकड्रिल'

कालीसिंध थर्मल पावर परियोजना के प्रशासनिक भवन में चार आतंकी घुसने से हड़कंप मचा गया. वहीं इस बारे में ATS को सूचना दी गई. लेकिन कर्मचारियों को नहीं बताया गया था कि यह एक मॉकड्रिल है.

झालावाड़ पावर प्लांट में घुसे '4 आतंकी', कर्मचारियों को निकाला बाहर, ATS ने अभियान पूरा करने के बाद बताया 'मॉकड्रिल'

Rajasthan Kalisindh Thermal: राजस्थान के झालावाड़ जिले में स्थित कालीसिंध थर्मल पावर परियोजना के प्रशासनिक भवन में चार आतंकी घुसने से हड़कंप मचा गया. वहीं आनन-फानन में इसकी सूचना ATS को दी गई. जिसके बाद ATS की टीम मौके पर पहुंचे और सभी लोगों को भवन से सुरक्षित बाहर निकाला. जबकि वहां घुसे आतंकियों की तलाश शुरू कर दी. बताया गया कि यहां 4 आतंकी घुसे हैं. वहीं एटीएस की टीम को देखकर पावर प्लांट के कर्मचारी सकते में आ गए. कुछ देर में एटीएस ने अभियान को पूरा किया और चारों आतंकियों को सफलता पूर्वक बिना किसी नुकसान के मार गिराया.

हालांकि, ऑपरेशन खत्म होने के बाद कर्मचारियों ने तब राहत की सांस ली, जब उन्हें बताया गया कि यह ATS द्वारा किया गया एक 'मॉकड्रिल' था. जबकि इससे पहले किसी कर्मचारी को इसके बारे में कोई खबर नहीं थी.

कालीसिंध थर्मल पावर के कर्मचारी आतंकी घुसने की सूचना से डरे

झालावाड़ स्थित कालीसिंध थर्मल पावर परियोजना के प्रशासनिक भवन में कर्मचारियों को बताया गया कि चार आतंकी घुस गए हैं. वहीं तुरंत जब वहां ATS की टीम पहुंची तो कर्मचारी में हड़कंप मच गया और सभी लोग डर गए. वहीं जब एटीएस की टीम ने आतंकियों को सफलता पूर्वक बिना किसी नुकसान के मार गिराया तो सभी को लग रहा था आखिर यह कैसे हुआ. वहीं जब उन्हें बताया गया कि यह केवल एक मॉकड्रिल था तो सभी कर्मियों ने राहत की सांस ली.

Latest and Breaking News on NDTV

मॉकड्रिल किसी को नहीं लगी भनक

कालीसिंध थर्मल पावर प्लांट झालावाड़ के मुख्य अभियंता वीरेंद्र कुमार ने बताया कि सुरक्षा और सजगता को जांचने के लिए आयोजित किए गए. मॉकड्रिल के दौरान बुधवार (11 सितंबर) सुबह प्लांट के प्रशासनिक भवन में कुछ आतंकवादी घुसने की सूचना दी गई, जिसे सुनकर प्लांट मौजूद कर्मचारी घबरा गए. वीरेंद्र कुमार ने बताया कि इस मॉक ड्रिल के दौरान थर्मल पावर प्लांट में मौजूद सभी कर्मचारियों को सुरक्षित परिसर से बाहर निकलवाया गया और परिसर के अंदर मौजूद कर्मचारियों को अंतिम समय तक मॉक ड्रिल की भनक नहीं लगने दी गई. लेकिन एटीएस की टीम द्वारा तुरंत मोर्चा संभाला गया तथा मॉकड्रिल पूरी तरह से सफल रही. इस अभ्यास के दौरान एटीएस द्वारा चार आतंकवादियों को मार गिराने में सफलता मिली.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि झालावाड़ का थर्मल पावर प्लांट सुरक्षा की दृष्टि से काफी महत्वपूर्ण है, यहां पर 600-600 यूनिट की दो इकाइयां  है.

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Bomb: रामदेवरा मेले के पैदल मार्ग पर मिला बम, एक दिन पहले ब्लास्ट की मिली थी धमकी; एरिया सील 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
मां के साथ मिलकर नाबालिग ने की पिता की हत्या, घर में हो रहे झगड़े से थे परेशान 
झालावाड़ पावर प्लांट में घुसे '4 आतंकी', कर्मचारियों को निकाला बाहर, ATS ने अभियान पूरा करने के बाद बताया 'मॉकड्रिल'
Rajasthan Rain: 13 lives trapped on the island of Chambal river, Dholpur DM-SP sent SDRF team and got rescue done late night
Next Article
Rajasthan Rain: चंबल नदी के टापू पर फंसी 13 जान, DM-SP ने टीम भेजकर देर रात कराया रेस्क्यू
Close