विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 03, 2023

आज करौली पहुंचेगी बीजेपी की परिवर्तन यात्रा, भाजपा के दिग्गज नेता होंगे शामिल

भाजपा की परिवर्तन यात्रा आज यानी 3 सितंबर को करौली जिले में प्रवेश कर रही है. लंबे समय से भाजपा करौली विधानसभा में अपनी जीत दर्ज नहीं कर पाई है. इस यात्रा के माध्यम से करौली विधानसभा सीट पर पुन: वापसी की जुगत कर रही है

Read Time: 3 min
आज करौली पहुंचेगी बीजेपी की परिवर्तन यात्रा, भाजपा के दिग्गज नेता होंगे शामिल
फाइल फोटो
करौली:

भाजपा की परिवर्तन यात्रा आज यानी 3 सितंबर को करौली जिले में प्रवेश कर रही है. लंबे समय से भाजपा करौली विधानसभा में अपनी जीत दर्ज नहीं कर पाई है. इस यात्रा के माध्यम से करौली विधानसभा सीट पर पुन: वापसी की जुगत कर रही है. बता दे करौली विधानसभा में गुर्जर और मीना जातियों का प्रभाव माना जाता है, जो चुनाव में निर्णायक भूमिका भी निभाते है. इस विधानसभा सीट से पहली बार रोहिणी सिंह भाजपा की विधायक बनी थी. 

रवाना किया गया भाजपा का संकल्प परिवर्तन रथ

वहीं, भाजपा की परिवर्तन यात्रा रविवार को सलेमपुर में प्रवेश करेगी, जहां पर सभी भाजपा कार्यकर्ता यात्रा का स्वागत करेंगे. जिलाध्यक्ष बृजलाल डिकोलिया ने जानकारी दी है कि भाजपा का संकल्प परिवर्तन रथ 2 सितंबर को श्री त्रिनेत्र गणेश जी महाराज सवाई माधोपुर रणथंभौर से राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया था.

आज करौली जिले में प्रवेश कर रही है भाजपा की परिवर्तन यात्रा

इस यात्रा में राजस्थान प्रभारी अरुण सिंह, राज्य चुनाव प्रभारी सीपी जोशी, पूर्व सीएम वसुंधरा राजे नेता, प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़, प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी, डॉ. किरोडी लाल मीणा, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी, प्रदेश महामंत्री भजनलाल सहित बीेजेपी कार्यकर्ता शामिल होंगे.

गंगापुरसिटी में रूकी परिवर्तन यात्रा, धरने पर बैठे भाजपाई 

खबर है कि सदर थाने के पास अलीगंज चौराहे पर भाजपा की परिवर्तन को पुलिस ने रोक दिया है. काफिला रूकने पर पुलिस और भाजपा कार्यकर्ताओं में झड़प हो गया, जिसके बाद भाजपा के कार्यकर्ता पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे है. दरअसल, पुलिस ने परिवर्तन यात्रा को शहर के मुख्य मार्गो से नहीं गुजरने दिया गया. पुलिस का कहना है कि भाजपा के पास शहर के अंदर से गुजरने की परमिशन नहीं है, जबकि भाजपा का कहना है कि लिखित में परमीशन मांगी गई थी. 

गंगापुर में एक आमसभा को संबोधित करेंगे भाजपा नेता

जिले के सपोटरा में लगभग 10:00 बजे यात्रा के पहुंचने का कार्यक्रम है. कुड़गांव में स्वागत समरोह 11:00 बजे होगा, यात्रा टोडाभीम विधानसभा क्षेत्र के राम सिंह पुरा में 12:45 पर पहुंचेगी, दोपहर 1:00 बजे शहर में पहुंचेगी, 2:00 बजे नादौती, 2:45 पर कैमरे, 3:00 बजे तेजगांव, 3:20 पर खेल, 3:35 पर महेश्वरी 3:55 पर राशि मोड 4:15 बजे श्री महावीर जी 5:30 बजे पाटोदा 6:30 बजे हिंडौन सिटी में प्रवेश करेगी. यात्रा में शामिल भाजपा नेता गंगापुर में एक प्रेस वार्ता करेंगे और एक आमसभा को भी संबोधित करेंगे.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close