विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan News: थाने के बाहर मासूम के अपहरण की कोशिश, बचने के बच्चे ने किया ऐसा काम

बूंदी जिले में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. यहां जिले के कापरेन थाने के बाहर दो नकाबपोश बदमाशों ने 7 वर्षीय नाबालिग छात्र का अपहरण करने की कोशिश की.

Read Time: 3 min
Rajasthan News: थाने के बाहर मासूम के अपहरण की कोशिश, बचने के बच्चे ने किया ऐसा काम

Rajasthan News: राजस्थान के बूंदी जिले में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. यहां जिले के कापरेन थाने के बाहर दो नकाबपोश बदमाशों ने 7 वर्षीय नाबालिग छात्र का अपहरण करने की कोशिश की. लेकिन छात्र की सूझबूझ के चलते छात्र दोनों बदमाशों से चंगुल छुड़वाकर थाने के अंदर घुस गया. आरोपियों ने उसका पीछा भी किया लेकिन पुलिस थाने में घुस जाने के चलते आरोपी अपहरण की कोशिश करने में नाकाम रहे. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. आसपास के व्यापारियों ने मासूम की चिल्लाने की आवाज सुनी और आरोपियों को भागते हुए देखा तो बड़ी संख्या में थाने के बाहर व्यापारी जमा हो गए और बदमाशों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की.

उधर पुलिस ने अपहरण की सूचना पर इलाके में नाकाबंदी करवाई. लेकिन आरोपी भागने में सफल रहे. आसपास के दुकानों में लगे सीसीटीवी फुटेज में देखा तो दो आरोपी नकाब बांधे नजर आए और बाइक पर पहले से ही घात लगाकर खड़े हुए थे. जैसे ही मासूम थाने के बाहर से निकला तो अपहरण की कोशिश को अंजाम दिया गया. फिलहाल कापरेन थाना पुलिस ने अज्ञात नकाबपोशों के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. लेकिन बड़ा सवाल खड़ा होता है कि थाने के बाहर बदमाशों के हौसले इतने बुलंद थे कि बदमाशों में पुलिस का कोई खौफ नहीं था और वह नकाबपोश बनाकर अपहरण की कोशिश करने लगे. महत्वपूर्ण बात है यह की पुलिस को थाने के बाहर तक की भनक नहीं लगी.

स्कूल जा रहा था छात्र

घबराए हुए 7 वर्षीय नाबालिग छात्रा ने बताया कि वह स्कूल जाने के लिए घर से निकला थाने के पास दो व्यक्तियों ने उसे रुकवाया. दोनों ने अपना मुंह ढक रखा था एक व्यक्ति ने उसे पकड़ कर रुमाल में दवाई सुंगाने की कोशिश की. नाबालिग ने बताया कि जैसे ही एक व्यक्ति ने उसे पकड़ तो वह चिल्लाने लगा और दोनों व्यक्तियों के चुंगल से भागते हुए सामने स्थित थाने के अंदर जा पहुंचा और पूरी बात पुलिस को बताई. पुलिस बाहर आई तो तब तक दोनों व्यक्ति भागने में सफल रहे. घटना की सूचना पुलिस ने परिवार के लोगों को थी यहां परिवारजन थाने पहुंचे और मामले की रिपोर्ट दी.

मासूम के अपहरण की कोशिश की घटना शहर में आग की तरह फैल गई. थाने के बाहर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई, लोगों ने पुलिस से मामले में कार्रवाई की मांग की. वहीं एडिशनल एसपी उमा शर्मा ने बताया कि कापरेन क्षेत्र निवासी 7 वर्षीय छात्र स्कूल जाने के दौरान थाने के पास पहुंचा तो दो अज्ञात बाइक सवार जो नकाबपोश थे. उन्होंने उसके साथ अपहरण करने की कोशिश की. अपहरण की सूचना प्रकार कापरेन पुलिस ने इलाके में नाकाबंदी करवाई है। मामले की जांच की जा रही है उक्त मामले में जल्द ही दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे. सीसीटीवी में दो संदिग्धों की आरोपियों की भी पहचान हुई है.

यह भी पढ़ेंः 5वीं क्लास की बोर्ड परीक्षा की तारीखों में होगा बदलाव, लोकसभा चुनाव की डेट आने के बाद शिक्षा विभाग कर रहा तैयारी 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close