विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan News: पुलिस वाले को हड़काते दिखी दीया कुमारी, कहा- 'बीजेपी की सरकार आ रही है, हटाए जाएंगे आप'

जयपुर की विद्याधर नगर विधानसभा सीट से चुनी गई विधायक दीया कुमारी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वह पुलिस को हड़काते हुई देखी जा रही है.

Read Time: 3 min
Rajasthan News: पुलिस वाले को हड़काते दिखी दीया कुमारी, कहा- 'बीजेपी की सरकार आ रही है, हटाए जाएंगे आप'
दीया कुमारी

Rajasthan News: राजस्थान में मुख्यमंत्री की रेस में दीया कुमारी का नाम लिया जा रहा है. वहीं दीया कुमारी अभी से ही एक्शन मोड में देखी जा रही है. जयपुर की विद्याधर नगर विधानसभा सीट से चुनी गई विधायक दीया कुमारी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वह पुलिस को हड़काते हुई देखी जा रही है. वहीं आस पास के लोग उनकी बातों पर तालियां बजाते हुए दिख रहे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दीया कुमारी फोन पर बात कर रही हैं जिसमें वह पुलिस अधिकारियों पर बरसते हुई दिखी. इसके साथ ही वह बोल रही हैं कि बीजेपी की सरकार आने वाली है. आपलोग हटाए जाएंगे.

दरअसल, दीया कुमारी का ये वीडियो जयपुर के झोटवाड़ा थाने का बताया जा रहा है. दीया कुमारी एक बच्ची से गैंगरेप के मामले में पुलिस की अनदेखी को लेकर नाराज दिखीं. गुस्से में उन्होंने पुलिस अधिकारी को कहा, 'अशोक गहलोत ने इन्हें लगाया है लेकिन चार दिन में बीजेपी की सरकार आ रही है, हटेंगे आप यहां से ऐसी जगह जाएंगे की पता भी नहीं पड़ेगा कहा गए.

क्या है मामला

जयपुर में एक 8 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. वहीं पीड़ित बच्ची के पिता ने झोटवाड़ा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पिता का आरोप है कि उसकी 8 साल की बच्ची अपने 5 साल की भाई के साथ स्कूल जाती है. लेकिन स्कूल वैन का ड्राइवर अब्दुल मजीद कुछ दिनों से बच्ची के साथ रेप कर रहा था. ड्राइवर के दोस्तों ने भी उसकी बेटी के साथ रेप किया है. पीड़ित बच्ची की पिता ने बाल संरक्षण आयोग से भी न्याय की गुहार लगाई है.

यह भी पढ़ेंः यूट्यूब से सीखकर बदमाशों ने दिया था लूट को अंजाम, 15 दिनों तक की थी रेकी

वहीं, बताया जा रहा है कि जब आयोग के सदस्यों ने पीड़ित पिता की शिकायत पुलिस को दी तो पहले पुलिस ने टालमटोल किया. लेकिन बाद में सामाजिक संगठनों के दवाब के बाद केस दर्ज किया गया. वहीं, आरोपियों पर जल्द कार्रवाई नहीं किये जाने के बाद सामाजिक संगठन नाराज होकर थाने पहुंचे. वहीं, जब विधायक दीया कुमारी को इसकी जानकारी मिली तो वह भी थाने पहुंच गई. दीया ने सभी लोगों से मुलाकात कर मामले की पूरी जानकारी ली. इसके साथ ही उन्होंने पुलिस अधिकारियों को तुरंत सख्त कार्रवाई और आरोपियों को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया.

यह भी पढ़ेंः अनोखी शादी: दिव्यांग इंदु की शादी के लिए लड़के का हुआ इंटरव्यू, अधिकारियों ने लगाए ठुमके

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close