विज्ञापन

Rajasthan News: धौलपुर में 2 मासूम बच्चियों का अपहरण, मां के चिल्लाने पर ग्रामीणों ने आरोपी को दबोचा

पैसों का लालच देकर 2 बच्चियों को अपहरण कर ले जा रहे व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बच्चों की मां की चीख पुकार पर ग्रामीणों ने आरोपी को दबोच लिया.

Rajasthan News: धौलपुर में 2 मासूम बच्चियों का अपहरण, मां के चिल्लाने पर ग्रामीणों ने आरोपी को दबोचा
पकड़े गए आरोपी की तस्वीर

Dholpur Kidnapping Case: राजस्थान में एक बार फिर बच्चों के चोरी की घटना सामने आई है. यह घटना धौलपुर सरमथुरा थाना इलाके की है. रविवार को एक व्यक्ति 2 मासूम बच्चियों को पैसे का लालच देकर अपहरण कर ले जा रहा था. उस व्यक्ति को मां की चीख पुकार कर ग्रामीणों ने दबोच लिया. लोगों ने उस व्यक्ति को मौके पर पकड़ लिया. घटना से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को कब्जे में ले लिया है. पुलिस द्वारा मामले की जांच पड़ताल की जा रही है.

खेल रही बच्चियों को पकड़कर साथ ले जाने लगा

महिला शांतिदेवी निवासी शीतलपुरा ने बताया कि दोनो बेटियों की तबियत खराब होने पर सरमथुरा सरकारी अस्पताल में दिखाने जा रही थीं. बरईपुरा गांव के पास रास्ते में विश्राम करने ठहर गई थी. रास्ते में एक आश्रम में एक व्यक्ति बैठा हुआ था, जिसे दोनों बच्चियां दिखाई दे गई. उस व्यक्ति ने बच्चियों को पैसों का लालच देकर अपने पास बुलाया, लेकिन बच्चियां नहीं आईं.

बाद वह बच्चियों के पास पहुंच गया और दोनों को पड़कर अपने साथ ले जाने लगा. उस व्यक्ति की हरकत को देख महिला शांति देवी ने चीख पुकार मचाना शुरू कर दिया. महिला की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंच गए.

पुलिस ने की आरोपी की पहचान

ग्रामीणों को आता देख आरोपी आश्रम से थोड़ी दूर एक मकान में छुप गया. ग्रामीणों ने मकान के अंदर से उस व्यक्ति को दबोच लिया. मौके पर उस व्यक्ति की ग्रामीणों ने जमकर पिटाई की और घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने उस व्यक्ति को ग्रामीणों के चंगुल से मुक्त कराकर कब्जे में ले लिया है. थाना प्रभारी गौरव कुमार ने बताया उस व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

थाना प्रभारी ने बताया आरोपी की पहचान सुखदेव उर्फ दिनेश के रुप में की गई है. आरोपी ने अपहरण के लिए बच्चियों को बुलाया था, या अन्य कोई मामला है, इसका खुलासा जांच के बाद हो सकेगा. फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़े- 'हम-आप नौकर हैं, कार्यकर्ता का खड़े होकर सम्मान करें,' मंत्री अविनाश गहलोत ने अधिकारियों को सुनाई खरी-खोटी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राजस्थान में सामने आया तीन तलाक का मामला, शादी के 21 साल बाद दे दिया इस वजह से तलाक
Rajasthan News: धौलपुर में 2 मासूम बच्चियों का अपहरण, मां के चिल्लाने पर ग्रामीणों ने आरोपी को दबोचा
Udaipur Police caught gang wearing women clothes and rob people on highway
Next Article
Rajasthan: महिला बनकर हाईवे पर खड़ा रहता पुरुष, टॉर्च मारकर गाड़ी रुकवाता, फिर झाड़ियों में ले जाकर...
Close