विज्ञापन
Story ProgressBack

दौसा के शिक्षक की संपत्ति पर क्या चलेगा बुलडोजर? छात्रा से स्कूल का अध्यापक कर रहा था गंदी हरकत

दौसा जिले के भंडाना के सीनियर सेकेंडरी सरकारी विद्यालय के प्रिंसिपल ने अपने ही स्कूल के एक अध्यापक के खिलाफ बैड टच का मामला दर्ज करवाया है.

दौसा के शिक्षक की संपत्ति पर क्या चलेगा बुलडोजर? छात्रा से स्कूल का अध्यापक कर रहा था गंदी हरकत
आरोपी शिक्षक पर महिला थाने में शिकायत दर्ज

Dausa News: हाल ही में राजस्थान के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने साफ आदेश दिया था कि स्कूल में किसी तरह की गलत हड़कत बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. एक स्कूल में शर्मिंदा करने वाले मामले पर मदन दिलावर ने स्कूल के शिक्षकों को चेतावनी दी थी कि अगर कोई इस तरह का मामला होगा तो उन्हें बर्खास्त कर दिया जाएगा. इतना ही नहीं कानूनी कार्रवाई होगी ही साथ ही उनकी संपत्तियों पर बुलडोजर चलवाया जाएगा. शिक्षा मंत्री की कड़ी चेतावनी के बावजूद स्कूल के अध्यापक शर्मसार करने वाली घटनाओं को अंजाम देने में पीछे नहीं हट रहे हैं. अब नया मामला दौसा जिले से सामने आया है. जहां एक स्कूल अध्यापक ने छात्रा के साथ छेड़छाड़ की है. 

दौसा जिले के भंडाना के सीनियर सेकेंडरी सरकारी विद्यालय के प्रिंसिपल ने अपने ही स्कूल के एक अध्यापक के खिलाफ बैड टच का मामला दर्ज करवाया है. बताया जा रहा है कि आरोपी शिक्षक पिछले कई दिनों से लड़कियों को गलत तरीके से छूने जैसी हरकतें कर रहा था.

छात्रा ने प्रिंसपल से की शिकायत

दौसा जिले का यह मामला अध्यापक की गरिमा को तार-तार करने वाला मामला है. जहा भंडाना के सीनियर सेकेंडरी स्कूल के प्रिंसिपल ओम प्रकाश शर्मा को भंडाना की स्कूल की एक छात्रा ने शिकायत दी की रामकरण शर्मा नामक शिक्षक स्कूल की लड़कियों के साथ अनैतिक हरकतें करता है. लड़कियों की शिकायत मिलने के बाद प्रिंसिपल ओम प्रकाश शर्मा ने अपनी ही स्कूल के शिक्षक रामकरण शर्मा पर लड़कियों के साथ बेड टच करने का मामला दौसा के महिला थाने में दर्ज करवा दिया है.

शिक्षक रोज कर रहा था गंदी हरकतें

बताया जा रहा है कि महिला शिक्षिका बच्चों को गुड और बेड टच समझ रही थी. इसी दौरान वहां मौजूद लड़कियों ने बताया कि यदि गले से नीचे कोई पुरुष टच करें तो वह बेड टच की श्रेणी में आता है तो ऐसा हमारे साथ रोज होता है. उसके बाद शिक्षक रामकरण शर्मा पर छात्राओं ने आरोप लगाते हुए कहा कि पिछले कई दिनों से लड़कियों के साथ बेड टच जैसी हरकतें कर रहा है. 

मंगलवार को इस आरोपी शिक्षक की दरिंदगी से परेशान होकर एक लड़की ने शिक्षक के द्वारा किए गए बेड टच की शिकायत प्रिंसिपल को दी. इसके बाद प्रिंसिपल ने तुरंत मामले की गंभीरता को भागते हुए. महिला थाने में आरोपी शिक्षक रामकरण शर्मा के खिलाफ महिला थाने में मुकदमा दर्ज करवा दिया है. महिला थाने में छेड़छाड़ का मामला दर्ज होने के बाद अब इस मामले की जांच दौसा डिप्टी एसपी कालूराम मीणा को सौंप दी गई है.

वहीं, इस मामले में देर रात तक किसी तरह की गिरफ्तारी नहीं हुई है.स हालांकि आरोपी अध्यापक रामकरण शर्मा को जिला शिक्षा अधिकारी सेकेंडरी घनश्याम मीणा द्वारा सस्पेंड कर दिया गया है.

यह भी पढ़ेंः शिक्षक और RSS प्रचारक से परेशान किसान परिवार कर रहा इच्छा मृत्यु की मांग, जानें पूरा मामला

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NEET-UG Result 2024: रिवाइज्ड रिजल्ट में राजस्थान का दबदबा, 17-परफेक्ट स्कोरर्स में राजस्थान के चार
दौसा के शिक्षक की संपत्ति पर क्या चलेगा बुलडोजर? छात्रा से स्कूल का अध्यापक कर रहा था गंदी हरकत
Village social media influencer Deepa died due to snake bite, the family members did this carelessly before treating her!
Next Article
गांव की सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर दीपा की सांप काटने से मौत, परिजनों ने इलाज से पहले की यह लापरवाही!
Close
;