विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Election 2024: राजस्थान कांग्रेस के 170 नेताओं को PCC चीफ ने सौंपा नया टास्क, दिल्ली समेत 3 राज्यों को भेजी गई लिस्ट

Rajasthan Politics: जिन 170 नेताओं को पीसीसी चीफ डोटासरा ने नई जिम्मेदारी सौंपी है उनमें विधायक, विधायक प्रत्याशी, निगम बोर्डों के पूर्व चेयरमैन आदि शामिल हैं. इन सभी को बताए गए स्थान पर पहुंचकर तीन दिन के अंदर रिपोर्ट भेजनी होगी.

Read Time: 2 min
Lok Sabha Election 2024: राजस्थान कांग्रेस के 170 नेताओं को PCC चीफ ने सौंपा नया टास्क, दिल्ली समेत 3 राज्यों को भेजी गई लिस्ट
राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा.

Rajasthan News: लोकसभा चुनाव के आगामी चरणों के लिए राजस्थान कांग्रेस (Rajasthan Congress) के 170 से अधिक नेता अब हरियाणा, पंजाब और दिल्ली में चुनाव प्रचार अभियान (Election Campaign) की कमान संभालेंगे. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasra) ने राज्य के 170 से अधिक वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं को ये जिम्मा सौंपा है. इनमें राजस्थान के विधायक, विधायक प्रत्याशी, निगम बोर्डों के पूर्व चेयरमेन शामिल हैं. 

3 दिन में पहुंचकर भेजनी होगी रिपोर्ट

नेताओं को इन प्रदेशों में कांग्रेस प्रत्याशियों के चुनाव प्रचार अभियान की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी है. डोटासरा ने बताया कि इन नेताओं की सूची पंजाब, हरियाणा और दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटियों को भेजी जा चुकी है. इन सभी को आगामी तीन दिनों में आवंटित लोकसभा चुनाव क्षेत्र (Lok Sabha Constituency) में पहुंचकर पीसीसी (PCC) को रिपोर्ट भेजनी होगी.

ये भी पढ़ें:- राजस्थान की इस लोकसभा सीट पर BJP की जब्त हो जाएगी जमानत! सचिन पायलट ने किया बड़ा दावा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close