विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 25 हजार का इनामी बदमाश गमेर सिंह अहमदाबाद में गिरफ्तार

25 हजार का इनामी हिस्ट्रीशीटर बदमाश गमेर सिंह उर्फ जॉन उर्फ राजू चुण्डावत गिरफ्तार, उदयपुर शहर में फायरिंग के मामलों में यह बदमाश आतंक का पर्याय बन चुका है.

Read Time: 2 min
राजस्थान पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 25 हजार का इनामी बदमाश गमेर सिंह अहमदाबाद में गिरफ्तार
राजस्थान पुलिस ने 25 हजार के इनामी गैंगेस्टर को गिरफ्तार किया.

Rajasthan News: उदयपुर जिले की खेरोदा थाना पुलिस की टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने 25 हजार के इनामी हिस्ट्रीशीटर बदमाश गमेर सिंह उर्फ जॉन उर्फ राजू चुण्डावत पुत्र जसपाल सिंह (31) निवासी ईसरवास जिला सलूंबर को अहमदाबाद से गिरफ्तार कर लिया. खेरोदा थाने की छत से कूद कर भागने के प्रयास में शनिवार को गंभीर रूप से चोटिल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया.

अहमदाबाद शहर से हुआ गिरफ्तार

एसपी भुवन भूषण यादव ने बताया कि 100 दिवसीय कार्य योजना के तहत इनामी बदमाशों की धर पकड़ के लिए विशेष अभियान चलाये जा रहे थे. इस अभियान के तहत थाना खेरोदा पर दर्ज हथियार सहित डकैती के मामले में वांछित अभियुक्त गेमर सिंह को अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ प्रियंका और सीओ रविंद्र प्रताप सिंह के सुपरविजन में एसएचओ धनपत सिंह मय टीम द्वारा सूचना और तकनीकी सहयोग से गुजरात के अहमदाबाद शहर से डिटेन कर गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार आरोपी शहर में फायरिंग के मामले में आतंक का पर्याय बन चुका है. इसकी गिरफ्तारी पर ₹25000 का इनाम भी घोषित किया हुआ है.

आरोपी पर कई अपराधिक मामला हैं दर्ज

आरोपी हिस्ट्रीशीटर के विरुद्ध थाना हिरणमगरी में 12, थाना भूपालपुरा, सुखेर व गोवर्धनविलास में 2-2, थाना सुरजपोल में 3 तथा थाना प्रतापनगर, हाथीपोल, सलुम्बर, मावली, थाना डबोक व खेरोदा में 1-1 अपराधिक मामले हत्या, चोरी, डकैती, लूट, अवैध कब्जे, अवैध हथियार सप्लाई व फायरिंग के दर्ज है.

भागने का किया पूरा प्रयास

एसपी यादव ने बताया कि पुलिस टीम ने जब आरोपी को घेरा डालकर गुजरात में पकड़ने की कोशिश की तो आरोपी ने भागने की काफी कोशिश की थी, लेकिन टीम की मुस्तैदी की वजह से भाग नहीं सका. शनिवार को खेरोदा थाने पर पूछताछ के दौरान अभियुक्त गेमर सिंह ने डर के मारे थाने की छत से पीछे कूद कर भागने का प्रयास किया. जिससे उसके शरीर और दाहिने पैर में गंभीर चोटें आईं. जिसे प्राथमिक उपचार के बाद महाराणा भूपाल हॉस्पिटल उदयपुर में रेफर किया गया.

ये भी पढ़ें- PM Modi Addressed Lok Sabha: आर्टिकल 370, तीन तलाक, नारी शक्ति वंदन अधिनियम... 17वीं लोकसभा के कामों से खत्म हुआ पीढ़ियों का इंतजार, संसद में बोले PM मोदी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close