विज्ञापन
Story ProgressBack

क्राइम के खिलाफ एक्शन में दिखी राजस्थान पुलिस, 2 इनामी बदमाश हुए गिरफ्तार

पैरोल से फरार चल रहे 25 हजार के इनामी बदमाश को पुलिस ने घायल अवस्था में गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पुलिस की कार्रवाई के दौरान 10 हजार का एक और इनामी बदमाश गिरफ्तार किया गया है.

Read Time: 3 min
क्राइम के खिलाफ एक्शन में दिखी राजस्थान पुलिस, 2  इनामी बदमाश हुए गिरफ्तार
घायल हुआ इनामी बदमाश

Rajasthan News: जोधपुर जिले की ग्रामीण पुलिस वांटेड अपराधियों की धरपकड़ में लगी है. इस क्रम में ज्यादातर इनामी अपराधी हैं. 2 दिन पहले ही लारेंस विश्नाई और रोहित गोदारा के एक गुर्गें को पकड़ा गया था. मंगलवार को फिर कार्रवाई करते हुए मादक पदार्थ तस्करी के आरोप में पैरोल से फरार चल रहे 25 हजार के इनामी बदनाश भजनलाल विश्रोई को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

घायल अवस्था में पकड़ा गया आरोपी

पुलिस ने कापरड़ा में दबिश दी और आरोपी भजनलाल को पकड़ने का प्रयास किया तो वह भाग गया. पुलिस से बचकर भागते समय आरोपी नीचे गिरा और जख्मी हो गया, इस दौरान उसका दाहिना पैर फ्रैक्चर हो गया. आरोपी को तत्काल पुलिस सुरक्षा में अस्पताल ले जाया गया. वहीं पुलिस ने एक और इनामी आरोपी को भी पकड़ा है जिस पर दस हजार का इनाम घोषित था.

ग्रामीण पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह यादव ने बताया कि कारपड़ा के खोखरिया गांव निवासी भजनलाल विश्रोई पुत्र बाबूलाल विश्रोई पर 25 हजार का इनाम घोषित था. वह पैरोल से फरार चल रहा था और पुलिस थाना रायपुर जिला ब्यावर (पाली) 25 हजार का इनामी अपराधी है. उसके आज जोधपुर कापरड़ा अपने गांव में होने की मुखबिरी सूचना पर डीएसटी रूरल टीम का गठन कर पकडने के लिए टीमों को लगाया गया.

एक और अपराधी को पुलिस ने पकड़ा

ग्रामीण एसपी यादव ने बताया कि आरोपी भजनलाल विश्रोई पुलिस थाना कल्याणपुर जिला बालोतरा, बाली जिला पाली, जैतारण जिला ब्यावर, मेड़ता सिटी जिला नागौर, गेगल जिला अजमेर, एनसीबी नीमच में वांछित है. वह पैरोल से भी फरार चल रहा था. फिलहाल उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है और वहां पुलिस अभिरक्षा में रखा गया है. वहीं एक और अपराधी को भी पकड़ा गया है, जिसपर दस हजार का इनाम था.

ये भी पढ़ें- ICICI Bank मैनेजर ने किया 2 करोड़ रुपये का गबन, FD के जरिए करता था यह काम

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close