विज्ञापन

Rajasthan Politics: सरकार को घेरने वाले राठौड़ अब राजस्थान विधानसभा में बन गए दर्शक, डोटासरा ने कसा तंज

Rajasthan Politics: भाजपा नेता राजेंद्र राठौड़ गहलोत सरकार में नेता प्रतिपक्ष थे. विधानसभा में सरकार को घेरते थे. बुधवार को राजस्थान में बजट के दौरान दर्शक दीर्घा में बैठे नजर आए. 

Rajasthan Politics: सरकार को घेरने वाले राठौड़ अब राजस्थान विधानसभा में बन गए दर्शक, डोटासरा ने कसा तंज
बजट भाषण के दौरान भाजपा नेता दर्शक दीर्घा में बैठे थे. गोविंद सिंह डोटासरा ने तंज कसा.

Rajasthan Politics: बीजेपी नेता राजेंद्र राठौड़ बुधवार (10 जुलाई) को दर्शक दीर्घा में बैठे थे. 7 बार के विधायक इस बार विधानसभा चुनाव हार गए. पिछली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और उपनेता राजेंद्र राठौड़ बहुत सक्रीय थे. सरकार का घेराव करते थे. 

डोटासरा बोले-राजेंद्र राठौड़ की कमी खल रही है 

वित्त मंत्री दिया कुमारी  बजट की घोषण कर रहीं थी. पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने भाजपा विधायकों की तरफ इसारा करते हुए कहा कि आज राजेंद्र राठौड़ की कमी खल रही है. इसके बाद सभी सदस्य हंसने लगे. राजेंद्र राठौड़ को देखकर डोटासरा ने हाथ जोड़कर अभिवादन किया. 

गोविंद सिंह डोटासरा ने किरोड़ी लाल मीणा पर कसा तंज 

वित्त मंत्री दिया कुमारी ने कृषि बजट पढ़ा तो डोटासरा ने किरोड़ी लाल मीणा को पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि एक ही 'मर्द' आदमी था, उसे भी बाहर कर दिया. उन्होंने पूछा कि किरोड़ी लाल मीणा कहां हैं? बजट भाषण के दौरान सदन में वसुंधरा राजे और अशोक गहलोत नहीं थे. अशोक गहलोत स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों के कारण सदन नहीं आए. मालूम हो कि गहलोत स्लिप डिस्क के शिकार हैं. फिलहाल उनका इलाज चल रहा है.

किरोड़ लाल मीणा मंत्री पद से दे चुके हैं इस्तीफा 

किरोड़ी लाल मीणा मंत्री पद से इस्तीफा दे चुके हैं. हलांकि, अभी तक उनका इस्तीफा स्वीकार नहीं हुआ है. किरोड़ी लाल विधायक के सरकारी काम-काज से दूर नजर आ रहे हैं. बजट के दौरान किरोड़ी लाल की गैरमौजूदगी को विपक्ष ने कई बार मुद्दा भी बनाया. सदन में आज इसे लेकर कई बार हंगामा भी हुआ. जब वित्त मंत्री बजट स्पीच दे रही थी, उस समय कांग्रेस नेता कई बार किरोड़ी लाल सदन में आ रहे हैं या नहीं, यह सवाल पूछते नजर आए. आखिर में स्पीकर वासुदेव देवनानी ने तल्ख लहजे में उन्हें चेतावनी भी दी. 

यह भी पढ़ें: 50 लाख के फ्लैट खरीदने पर रजिस्ट्री में मिलेगी छूट, जानें किने रुपए की होगी बचत

 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
जयपुर के मंदिर में जागरण में चाकूबाजी, 8 घायलों को SMS में कराया भर्ती, राजधानी में देर रात गरमाया माहौल
Rajasthan Politics: सरकार को घेरने वाले राठौड़ अब राजस्थान विधानसभा में बन गए दर्शक, डोटासरा ने कसा तंज
CM BhajanLal Sharma reprimanded officers after complaint of man in Bharatpur
Next Article
भरतपुर में CM भजनलाल ने बुजुर्ग की समस्या सुन अधिकारी को लगाई फटकार, कहा- थोड़ी संवेदना रखो
Close