विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: थाने में घुसकर गाड़ी ने पुलिसकर्मियों को मारी टक्कर, जानें फिर क्या हुआ?

मामला गुरुवार सुबह लगभग 9:00 बजे का है, जब यह पूरा घटनाक्रम घटित हुआ. इस घटनाक्रम के चलते शहर और थाने के आसपास के इलाकों में सनसनी फैल गई और अफवाहों का दौर शुरू हो गया. लोग बड़ी तादाद में थाने पहुंचने लगे.

Read Time: 3 min
Rajasthan: थाने में घुसकर गाड़ी ने पुलिसकर्मियों को मारी टक्कर, जानें फिर क्या हुआ?

Rajasthan News: नाकाबंदी तोड़कर भाग रहे वाहन चालक ने गुरुवार को झालरापाटन थाने में घुसकर तहलका मचा डाला. उसने पुलिसकर्मियों को तो टक्कर मारी ही, साथ ही पुलिस की गाड़ी को भी टक्कर मार कर क्षतिग्रस्त कर दिया. उसके बाद थाने की दीवारों को भी उसने गाड़ी से तोड़ने का प्रयास किया. झालरापाटन थाने के पुलिसकर्मियों ने बड़ी मुश्किल से आरोपी को काबू किया. पूरे घटनाक्रम के दौरान कुछ पुलिसकर्मी घायल हुए हैं. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को अपनी हिरासत में ले लिया है जिसका मेडिकल मोबाइल मुआयना करवाया गया है तथा उससे पूछताछ की जा रही है. 

आरोपी उत्तर प्रदेश के आगरा का रहने वाला है जो अपना नाम जोहेब लखनी बता रहा है. पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार, आरोपी वाहन चालक महाराष्ट्र से गाड़ी लेकर आगरा जा रहा था, जहां उसने रास्ते में भवानी मंडी क्षेत्र में नाकाबंदी थोड़ी पुलिस द्वारा जब आगे सूचना गई तो टोल पर नाकाबंदी कर उसको रोकने का प्रयास किया गया. किंतु उसने टोल्ड पर भी नाकाबंदी तोड़ दी और गाड़ी लेकर भाग निकला. इसके बाद पुलिस ने उसका पीछा किया, ऐसे में आरोपी अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी को लेकर झालरापाटन थाने में घुस गया. जहां पर उसने सामने मौजूद पुलिसकर्मियों को टक्कर मार दी. उसके बाद वहां खड़ी पुलिस की जीप को भी टक्कर मार कर क्षतिग्रस्त कर दिया और बाहर भागने की जुगत में तेजी से गाड़ी को आगे पीछे करने लगा. ऐसे में थाने की दीवारों से भी उसकी गाड़ी टकराई, लेकिन वह थाने से गाड़ी बाहर निकाल कर भाग पाता, उससे पहले ही उसको पुलिस के जवानों ने हिम्मत दिखाते हुए धर दबोचा.

मामला गुरुवार सुबह लगभग 9:00 बजे का है, जब यह पूरा घटनाक्रम घटित हुआ. इस घटनाक्रम के चलते शहर और थाने के आसपास के इलाकों में सनसनी फैल गई और अफवाहों का दौर शुरू हो गया. लोग बड़ी तादाद में थाने पहुंचने लगे जिनको पुलिस ने वहां से हटाया. फिलहाल पुलिस की तरफ से अधिकृत तौर पर कुछ नहीं कहा जा रहा है. किंतु पुलिस ने आरोपी का मेडिकल मुआयना करवाया है. वहीं आरोपी का कहना है कि उसको कुछ लोगों ने बैरीकेड लगाकर रोकने की कोशिश की थी, लेकिन वह समझा कि वह उसको लूटना चाहते हैं. ऐसे में वह बैरिकेडिंग तोड़कर भाग निकला और थाने पहुंच गया. जहां यह घटनाक्रम घटित हो गया. हालांकि आरोपी की इन बातों को लेकर पुलिस कुछ भी नहीं कह रही है. किंतु पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है तथा उससे पूछताछ की जा रही है, जिसमें कई खुलासे होने की संभावना है.

ये भी पढ़ें:- राजस्थान BJP को बड़ा झटका, प्रहलाद गुंजल ने ज्वाइन की कांग्रेस

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close