विज्ञापन

Rajasthan News: लव जिहाद मामले में FIR दर्ज न होने पर हिंदू संगठनों का हंगामा, DCP से हुई बहसबाजी

आरोप है कि फिरोज और उसके साथी हिंदू लड़कियों को ब्लैकमेल करके शादी के लिए मजबूर करते हैं. 

Rajasthan News: लव जिहाद मामले में FIR दर्ज न होने पर  हिंदू संगठनों का हंगामा, DCP से हुई बहसबाजी
लव जिहाद केस में FIR न दर्ज करने पर विरोध

Rajasthan News: राजस्थान के जयपुर में गुरुवार को लव जिहाद मामले में एफआईआर न दर्ज करने पर हिंदू संगठनों ने विरोध प्रदर्शन किया. विधायक और उच्च अधिकारियों के हस्तक्षेप पर पुलिस की ओर से बिंदायका थाने में केस दर्ज किया गया. जानकारी के मुताबिक, यह घटना 11 जून की बताई जा रही है. एफआईआर के अनुसार, फिरोज नाम के युवक पर एक हिंदू लड़की को बहला-फुसलाकर भगाने का आरोप है. लड़की के परिजनों की मांग है कि पूरे मामले की उच्च अधिकारी से जांच कराई जाए. 

कॉलेज के लिए निकली थी लड़की

लड़की के घरवालों ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 11 जून को दिन में लड़की कॉलेज जाने के लिए घर से निकली. देर रात जब वह घर नहीं लौटी तो नजदीकी पुलिस थाने को इसके बारे में शिकायत दी गई. इस पर पुलिस ने किसी पार्टी में होने का हवाला देकर लड़की के परिवारजनों को वापस लौटा दिया.

डीसीपी से मिलने पहुंचे संगठन के लोग

पुलिस  द्वारा एफआईआर दर्ज न करने पर परिजनों के साथ कई संगठन के लोग डीसीपी पश्चिम अमित कुमार से मिलने पहुंचे.  हालांकि, डीएसपी की तरफ से कोई उचित कार्रवाई नहीं की गई. इस पर संगठनों के पदाधिकारी और वकील भड़क गये. बाद में विधायक गोपाल शर्मा और उच्चाधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद डीसीपी ने मामले में एफआईआर (FIR)  दर्ज करने के आदेश दिये.

सोने की चैन और नकदी के साथ लड़की गायब

जब घर में जाकर देखा तो घर से एक सोने की चैन, 20 हजार रुपए नगद और भाई की स्कूटी घर से गायब मिली. पीड़ित के मुताबिक, फिरोज नाम के व्यक्ति और उसके सहयोगियों के द्वारा लड़की को ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया. परिजनों ने आरोप लगाया कि फिरोज और उसके साथी हिंदू लड़कियों को ब्लैकमेल करके शादी के लिए मजबूर करते हैं. 

यह भी पढे़ं- दौसा DSP की दबंगई का वीडियो वायरल, युवक को जगाकर की मारपीट, मंथली मांगने का आरोप

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कोटा में बुजुर्ग के पेट से निकला इतना पत्थर कि गिनने में लगे ढाई घंटे, 30 मिनट में हुआ दुर्लभ ऑपरेशन
Rajasthan News: लव जिहाद मामले में FIR दर्ज न होने पर  हिंदू संगठनों का हंगामा, DCP से हुई बहसबाजी
Rajasthan Recruitment 2024 vacancies for many posts including RAS, know complete details
Next Article
राजस्थान में युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी, RAS समेत कई पदों पर निकली वैकेंसी, जानें पूरी डिटेल
Close