विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Weather Today: बारिश की फुहारों से गिरा तापमान, कई जिलों में आज भी छाए रहेंगे बादल

Rajasthan Weather Report Today:राजस्थान में बीती रात हुई बारिश से तापमान में आई गिरावट से ठंड में इजाफा देखने को मिल रहा है. गुरूवार को भी राजस्थान में पश्चिमी विक्षोभ के असर से बादल छाए रहेंगे.हालांकि मौसम विशेषज्ञों का कहना है कि इस सप्ताह के अंत तक गर्मी का असर देखने को मिलेगा और राज्य में तापमान में बढ़ोतरी होगी.

Read Time: 1 min
Rajasthan Weather Today: बारिश की फुहारों से गिरा तापमान, कई जिलों में आज भी छाए रहेंगे बादल
प्रतीकात्मक तस्वीर

Rajasthan Weather Forecast: राजस्थान में बीती रात हुई बारिश से तापमान में आई गिरावट से ठंड में इजाफा देखने को मिल रहा है. गुरूवार को भी राजस्थान में पश्चिमी विक्षोभ के असर से बादल छाए रहेंगे.हालांकि मौसम विशेषज्ञों का कहना है कि इस सप्ताह के अंत तक गर्मी का असर देखने को मिलेगा और राज्य में तापमान में बढ़ोतरी होगी.

गौरतलब है बुधवार को मौसम विभाग द्वारा किए गए पूर्वानुमान बिल्कुल सटीक साबित हुई और राजस्थान में खासकर सरहदी जिले क्रमशः जैसलमेर, जोधपुर, बाड़मेर, बीकानेर जिलों में बिजली चमकने और गरज के साथ हल्की बारिश हुई, जिससे तामपना में गिरावट दर्ज की गई, जिससे ठंडी बढ़ गई.

जिलेवार मौसम की खबरें अपडेट की जा रही हैं....

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close