विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 24, 2023

'राजस्थान बनेगा खालिस्तान', हनुमानगढ़ रेलवे स्टेशन पर लिखे खालिस्तानी नारे, मामले की जांच शुरू

पंजाब, दिल्ली के बाद अब खालिस्तानियों ने राजस्थान को भी निशाना बनाना शुरू कर दिया है. रविवार को हनुमानगढ़ रेलवे स्टेशन पर खालिस्तान समर्थक नारे लिखे मिले. जिसे तुरंत हटवाने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

Read Time: 2 min
'राजस्थान बनेगा खालिस्तान', हनुमानगढ़ रेलवे स्टेशन पर लिखे खालिस्तानी नारे, मामले की जांच शुरू
प्रतीकात्मक तस्वीर.
Hanumangarh:

Khalistan Poster in Rajasthan: खालिस्तान समर्थकों ने अब कनाडा और पंजाब के बाद राजस्थान को भी निशाना बनाना शुरू कर दिया है. आज खालिस्तान समर्थकों ने हनुमानगढ़ जंक्शन रेलवे स्टेशन पर खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लिख दिए. रेलवे स्टेशन पर खालिस्तानी नारे लिखे जाने की सूचना मिलते ही प्रशासन में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में मामले की सूचना वरीय अधिकारियों को दी गई. फिर तुरंत ही नारों को हटवाया गया. मालूम हो कि ऐसी राजस्थान से पहले ऐसी हरकतें पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, उत्तराखंड में देखी गई है. 

हनुमानगढ़ स्टेशन पर खालिस्तानी नारे की सूचना मिलने पर स्टेशन प्रबंधन ने तुरंत नारों को हटा दिया है. और स्टेशन मास्टर ने जीआरपी पुलिस को इस मामले में परिवाद सौंप दिया है. खालिस्तान समर्थक नारे लिखने के बाद खालिस्तान समर्थकों ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी जारी किया है.

रेलवे स्टेशन पर लिखे खालिस्तानी नारे में लिखा गया-'राजस्थान बनेगा खालिस्तान'. राज्य में कुछ दिनों में चुनाव होना है. इस समय आचार संहिता लगा है. इस बीच खालिस्तानी हरकत ने प्रशासनिक हलचल बढ़ा दी. 


इधर मामले में हनुमानगढ़ रेल्वे स्टेशन पर इस तरह खालिस्तान समर्थक नारे लिखने के मामले में रेलवे स्टेशन मास्टर का कहना है कि कुछ लोग हनुमानगढ़ की शांति को खराब करना चाहते हैं. जीआरपी पुलिस इस मामले की जांच में जुट है. साथ ही सीसीटीवी कैमरों के आधार पर मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें - 'खालिस्तान' वाला बयान देकर फंस गए CM अशोक गहलोत, अब BJP बना रही मुद्दा!

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close